पीएम के जन्मदिन पर बीजेपी की खास तैयारियां

  • पीएम के जन्मदिन पर बीजेपी की खास तैयारियां

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-16 10:30:04 3269

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बस एक दिन बचा है। सी खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े ही अलग तरीके से मनाने की तैयारी कर रहे है। योगी आदित्यनाथ पीएम के संसदीय क्षेत्र में पीएम का जन्मदिन मनाएंगें, पीएम के जन्मदिन में दीवाली जैसा जश्न देखा जाएगा।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर दुगनी रौनक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खास तैरियां की जाएगी। इस बार नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बेहतरीन तरीके से मनाई जाएगी। देव दीपावली जैसी दुगनी रौनक होगी, बीजेपी कार्यकर्ता वाराणसी के 67 घाटों को दीए से जगमग करेंगे। इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस समारोह में शामिल होंगे।

1500 सफाईकर्मियों को करेंगे सम्मानित

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर पर योगी आदित्यनाथ वाराणसी में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। वाराणसी शहर के 90 वार्डों में साफ सफाई की शुरु की जाएगी। इसके लिए पहले से तैयारी की जाएगी, हर वार्ड में एक अफसर को तैनात किया जाएगा। इस समारोह में बहुत कुछ खास होगा योगी आदित्यनाथ 1500 सफाईकर्मियों को सम्मानित करेंगे और उनके साथ भोजन भी ग्रहण करेंगे।

22 सितंबर को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को वाराणसी के लिए रवाना होंगे। पीएम वाराणसी में कई परियोजनाओं का उदघाटन करेंगे और कई नए प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगे। इन सब से पहले बीजेपी कार्यकर्ता उन्हें स्वच्छ वाराणसी का तोहफा देंगे। नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी देश भर में स्वच्छता अभियान चलाएगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी इस अभियान का हिस्सा बनेगें।