आखिर कार मिल गई बाबा की फरार हनी..प्रीत

  • आखिर कार मिल गई बाबा की फरार हनी..प्रीत

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-18 12:06:33 3285

20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को कई दिनो से तालाश किया जा रहा है इसी बीच कहा जा रहा है कि हनीप्रीत को नेपाल में इटहरी के पास स्थित धरान इलाके में देखा गया है। जानकारी में बताया गया है कि वह तराई में मोरांग जिले से सटे सुनसरी जिले में छुपी हो सकती है।

 

नेपाल के इलाके में बाबा के भक्त
साल 2015 की बात है जब नेपाल में भूकंप आया था जिसके चलते नेपाल में भारी तबाही मची थी, तब राम रहीम ने यहां के नुआटोल जिले में राहत अभियान चलाया था। जिस कारण यहा बाबा राम रहीम के अनेक भक्त है जो राम रहीम को मानते है। आशंका जताई जा रही है कि हनीप्रीत नेपाल के इस इलाके में छिपी हुई है।


राम रहीम को उसके कुकर्मो की सजा मिलने के बाद राम रहीम के ऐसे कई काले चिठ्ठे खुल कर सामने आए। वही राम रहीम के डेरे से भी कई संदिग्ध चीजे पुलिस के हाथ लगी। वही बाबा की मुंहबोली बेटी और हनीप्रीत के रिश्तो के रोजाना नए नए खुलासे किये गए। वही डेरे में रही हनीप्रीत की सहेली ने भी बताया कि बाबा राम रहीम और हनीप्री पती- पत्नी की तरह रहते थे। यह तक उसने यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच गलत रिश्ते थे। उसने आगे कहा कि डेरे में दोनो पति-पत्नी की तरह एक ही कमरे में रहते थे। यहा तक दोनो बहार भी जाते थे तो भी एक साथ रहना पसंद करते थे।


बिहार के 7 जिलों में अलर्ट जारी

हरियाणा पुलिस ने शक जताया था कि हनीप्रीन नेपाल भागने की फिराक में है लेकिन अभी वो सीमा पार नहीं कर पाई। इसी शक में हरियाणा पुलिस ने इलाके में सब सतर्क रहने को कहा और बिहार पुलिस को भी अलर्ट किया। जिसके बाद नेपाल से सटे बिहार के साथ 7 जिलों सुरक्षा बढ़ा दी गई।

 

हरियाणा पुलिस से मिली जानकारी के बाद पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, सुपौल, सीतामढ़ी, अररिया और किशनगंज पुलिस की कश्ती और निगरानी बढ़ाई गई है। नेपाल के साथ खुला बॉर्डर है जिस की वजह से वहा से आ-जा रही सभी गाडियो की छानबीन की जा रही है। हर एक कदम पर सतर्कता बरती जा रही है।