नेपाल के बिराटनगर में एक पेट्रोल पंप के पास दिखी हनीप्रीत

  •  नेपाल के बिराटनगर में एक पेट्रोल पंप के पास दिखी हनीप्रीत

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-19 12:26:04 3268

जेल में 20 साल की सजा काट रहे बाब राम रहीम की मुंहबोली बेटी की तालाश की जा रही है। अभी खबर आई है की नेपाल के पास वाले इलाके में हनीप्रीत को देखा गया था, अब खबर आई है कि राम रहीम की राजदार हनीप्रीत नेपाल में बिराटनगर के पेट्रोल पंप पर नजर आई थी। कहा जा रहा है कि हनीप्रीत को बुर्के मे बिराटनगर के पंजाबी पेट्रोल के नाम से मशहूर बिजया ऑटो सर्विस सेंटर से निकलते हुए देखा गया।

 

नेपाल पुलिस आई हरकत में
जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद नेपाल पुलिस भी औपचारिक तौर पर सख्ती में आ गई है। हनीप्रीत के मोस्ट वांटेड घोषित हो जाने के बाद अब नेपाल पुलिस को भी उन्हे गिरफ्तार करने का वॉरंट मिल गया है। कहा जा रहा है की, इन्टरपोल नियम के तहत अब नेपाल पुलिस भी हनीप्रीत को लेकर हरकत में आ गई है। यहा तक पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए सभी थानों में आदेश दे दिए हैं।

 

रात के समय यह खबर आई थी कि बिराटनगर के पंजाबी पेट्रोल के नाम से मशहूर बिजाया आटो शर्भिस के पास स्थित एक घर में हनीप्रीत को देखा गया था। पंजावी मूल के बिराटनगर नेपाल के एक बासिंदा प्रीतम सिंह के घर में हनीप्रीत के छिपे होने की खबर मिली है।


सूत्रों के मुताबिक, जहा पर हनीप्रीत को दजेखा गया वहा पर रह रहे प्रीतम सिंह को डेरा सच्चा के करीबी माने जाते हैं। जानकारी के मुताबिक नेपाल के धरान-इटहरी में छिपे होने की खबर जब बहार आई तो उसको प्रीतम सिंह के अगवाई मे बिराटनगर शिफ्ट किया गया है। बिराटनगर शहर नेपाल का बड़ा शहर है और धरान-इटहरी हाइवे रोड से 26 किलोमीटर दूरी पर है।