j&k: अरनिया में रिहायशी इलाकों में पाक ने की फायरिंग

  • j&k: अरनिया में रिहायशी इलाकों में पाक ने की फायरिंग

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-21 10:33:57 2825

अंतर्राष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद को लेकर अपनी फजीहत के बाद भी पाक बाज नहीं आ रहा है। पाक लगातार अपनी नापाक हरकतो से बाज नही आ रहा है, उसने देर रात एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। रात के वक्त पाकिस्तान की तरफ से जोरदार मोर्टार दागे गए।

पाकिस्तान ने रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाया और लगातार गोलीबारी कर रहे है, जिसके बाद बीएसएफ के जवान भी इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। पाक की तरफ से हर दिन गोलीबारी की जा रही है, पहले भी पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी की थी, जिसमें एक सैनिक शहीद हो गया था।

 

शहीद को देंगे अंतिम विदाई 

पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी मे सेना के शहीद जवान राजेश खत्री का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उससे पहले सुबह 9 बजे श्रीनगर में शहीद को श्रद्धाजलि दी जाएगी। इसके बाद पार्थिव शरीर को एयरक्राफ्ट से वाराणसी भेजा जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीद राजेश नेपाल के रहने वाले थे।

सैनिक के आकड़ो के मुताबिक एक अगस्त तक 287 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें पाक ने सीजफायर का उल्लंघन किया है, जबकि साल 2016 में 228 बार पाकिस्तान ने युद्धविराम तोड़ा था।