राम रहीम के बाद अब अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े गुरु पर लगा आरोप

  • राम रहीम के बाद अब अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े गुरु पर लगा आरोप

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-21 11:42:48 3262

गुरमीत राम रहीम को रेप केस में सजा मिलने के बाद अब तक मामला ठंड़ा नही पड़ा है। राम रहीम के बाद अब एक और बाबा है जिसकी काली करतुत सामने आई है। राजस्थान के अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े कौशलेन्द्र प्रपन्नाचार्य फलहारी महाराज पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है।

धर्म के ठेकेदार बाबा कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलहारी महाराज पर रेप का आरोप लगा है, यह आरोप उन्ही के शिष्या ने लगाया है। यह 21 साल की युवती बिलासपुर की रहने वाली है और इसे अपना गुरु मानती थी, यहा तक रक्षाबंधन के मौके पर अपनी जिंदगी की पहली कमाई गुरु को भेंट करने के लिए अलवर आई थी।

बाबा कौशलेंद्र महाराज पर लड़की ने आरोप लगाया है कि उसने लड़की को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसे खाने के लिए प्रसाद दिया। प्रसाद मे कुछ मिला हुआ था जिसके कारण युवती बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी बाबा ने युवती से रेप किया। सुबह होने पर पीड़ित किसी तरह आश्रम से भाग पाने में कामयाब हो पाई।

इस घटना से पीड़ित लड़की इतनी घबरा गई थी कि उसमे काफी समय तक घटना की शिकायत करने की हिम्मत ही नहीं थी, लेकिन रेप केस में राम रहीम को सजा मिलने के बाद से लड़की को कुछ हिम्मत मिली और फिर उसने बिलासपुर में आरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराया।

वही जब पुलिस बाबा के आश्रम जांच करने पहुंची तो बाबा की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद पुलिस ने उस बाबा को अस्पताल में भर्ती कराया है। अब पुलिस आोपी बाब के खिलाफ जांच करने में डजुड गई है और उसकी काली करतुतो का पता लगा रहीं है।