J-K: त्राल में दो आतंकी हमले, ग्रेनेड ब्लास्ट में 2 की मौत,7 CRPF जवान घायल

  • J-K: त्राल में दो आतंकी हमले, ग्रेनेड ब्लास्ट में 2 की मौत,7 CRPF जवान घायल

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-21 13:10:19 2789

जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर के साथ एक हादसा हो गया है, बताया जा रहा है यह आतंकियों के द्वारा किया गया ग्रेनेड हमला था, जिसमें मत्री नईम बाल-बाल बच गए हैं। यह हमला दोपहर के समय हुआ था, जिसमें सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर किया गया था, इस हमले में दो लोगों के मरने की खबर आई है। जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। ग्रेनेड ब्लास्ट में जम्मू कश्मीर पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के कई जवान घायल हुए हैं।

आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा के त्राल में बस स्टेशन के पास ग्रेनेड से भीड़ भाड़ वाले मार्केट को निशाना बनाकर ब्लास्ट किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह ब्लास्ट 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ, जिसमें दो लोगो की मौत जबकि छह अन्य घायल हुए हैं। वही जम्मू कश्मीर के पब्लिक वर्क्स मंत्री अख्तर बाल बाल बच गए।

खबर के मुताबिक मारे गए दो लोगों में एक महिला भी शामिल हैं। ये सारे लोग त्राल बस स्टेशन के पास हुए ब्लास्ट में मारे गए है। घायलों को त्राल के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रेनेड ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने की फायरिंग

ग्रेनेड हमले के 15 मिनट बाद त्राल बस स्टैंड के आस पास कुछ आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सीआरपीएफ की 180 बटालियन के 7 जवान भी घायल हुए हैं।