सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें

  • सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-23 11:12:03 3281

राम रहीम के जेल में जाने के बाद हनीप्रीत को लगातार ढूंढा जा रहा है। हनीप्रीत को लेकर तमाम राज खोले जा रहे है। जिस वजह से हनीप्रीत सुर्खियो में बनी हुी है। पुलिस ने हनीप्रीत को ढूंढ निकालने का पूरा जिम्मा उठा लिया है। लाख कोशिश की जा रही है की किसी भी तरह से हनीप्रीत को ढूंढा जा सके लेकिन अभी भी वो कानून के शिकंजे से दूर है।

हर रोज हनीप्रीत व राम रहीम को लेकर खुलासे हो रहे हैं, अब राम रहीम की मुंहबोली बेटी की पहली बार शादी की तस्वीरे सामने आई है। जिसमे राम रहीम भी नजर आ रहा है।

 

    सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें

प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी, 1999 को हुई थी। यह शादी डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही कराई थी। लेकिन दोनो की शादी ज्यादा दिन नही चल सकी।

ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत की शादी को कुछ दिन बीते थे कि हनीप्रीत ने राम रहीम से शिकायत की थी कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज की बात को लेकर परेशान कर रहो है। ये भी खबरें आती रही हैं कि राम रहीम ने हनीप्रीत की शादी तो गुप्ता से कराई थी, लेकिन उसे कभी भी हनीप्रीत के साथ रहने या संबंध बनाने नहीं दिया गया।

हनीप्रीत की शादी की इन तस्वीरों पर अगप आप नजर डालोगे तो इसमें राम रहीम भी दिखाई दे रहा है और हनीप्रीत उसके आगे हाथ जोड़ कर बैठी है। हालांकि हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तो में ने नए खुलासे किए गए है।

    सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें

बता दे कि प्रियंका तनेजा डेरे की स्कूल में 11वीं कक्षा पढ़ने के लिए आई थी। उसी साल राम रहीम स्कूल में लड़कियो को आर्शीवाद देने के बहाने उनके स्कूल आया था। तभी उसकी नजर प्रियंका तनेजा पर पड़ी। फिर राम रहीम ने साल 2009 में हनीप्रीत को गोद ले लिया। हनीप्रीत के पति गुप्‍ता ने राम रहीम पर हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया था।


डेरा में हनीप्रीत एकमात्र ऐसी शख्स थी जो राम रहीम के सबसे करीबी थी। गुरमीत राम रहीम के साए की तरह उसके साथ रहती थी। वह बाबा की हर छोटी-बड़ी जरूरत का ख्याल रखती थी। वह बाबा के साथ फिल्में करती थी, गाने लिखती थी और सार्वजनिक कार्यक्रमों में साए की तरह मौजूद रहती थी।

    सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें

    सामने आई बाबा की हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें