दाऊद इब्राहिम के भाई ने किए कई खुलासे, कहा दाऊद की पत्नी के संपर्क में था

  •  दाऊद इब्राहिम के भाई ने किए कई खुलासे, कहा दाऊद की पत्नी के संपर्क में था

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-23 15:02:22 2789

जबरन उगाही के आरोप में दाऊद इब्राहिम के भाई को पुलिस ने अपनी गिरफ्त मे ले लिया है, जिसके बाद दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने बड़ा खुलासा किया है। इकबाल कासकर से जब पुछताछ की गई तो उसने बताया कि दाऊद की पहली पत्नी मेहजबीन पिछले साल बीवी बच्चों से मिलने दुबई गयी थी। और इस दौरान उसने फोन पर मेहजबीन से बात की थी। इकबाल ने पत्नी मेहजबीन से संपर्क में रहने की बात कबूल की है।

 

आईएसआई की सुरक्षा में है दाऊद
पुछताछ में इकबाल कासकर ने डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर कई ऐसे चौकाने वाले खुलासे किए हैं। इकबाल कासकर ने यह भी बताया कि "दाऊद अपने पूरे परिवार के साथ पाकिस्तान में ही रहता है। वो कड़ी सुरक्षा के बीच है यह तक उसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपनी कड़ी सुरक्षा दी है। इसलिए कोई उस तक पहुंच सकता।

 

कहा छिपा है दाऊद
इकबाल कासकर से जब दाऊद की जानकारी ली गई तो उसने पाकिस्तान के कुछ ठिकानो के बारे में बताया जहा दाऊद छिपा हो सकता है। इनमें कराची में अब्दुल्ला गाजी दरगाह के पास मोईन पैलेस, कराची में जिआउद्दीन हॉस्पिटल के पास शीरीन जिन्हा कॉलोनी और कराची में ही तवार एरिया में मोहरान स्क्वायर जैसी जगहो का नाम शामिल हैं।

 

इकबाल कासकर से बात नही करते है दाऊद और अनीस
इकबाल कासकर ने पुलिस को यह भी बताया कि दाऊद और उसका भाई अनीस इब्राहिम दोनों उससे बातचीत नहीं करते हैं क्योंकि उसे शराब और ड्रग्स की लत है। लेकिन इन सब के बावजूद भी वह पिछले कुछ समय से वीओआईपी कॉल और व्हाट्सएप के जरिए दोनों भाइओं के संपर्क में था।

दाऊद का इस केस मतलब नहीं- इकबाल
इकबाल कासकर ने पुलिस को कहा कि जिस केस में वो आरोपी है इस केस में दाऊद का कोई कनेक्शन नही है। बता दें जबरन उगाही के मामले में इकबाल कासकर के खिलाफ कुछ और शिकायतकर्ता पुलिस के पास पहुंचे हैं।