BHU की घटना के बाद कांग्रेस ने कहा, बेटियों को पढ़ाने की बजाए पिटवा रही है BJP

  •  BHU की घटना के बाद कांग्रेस ने कहा, बेटियों को पढ़ाने की बजाए पिटवा रही है BJP

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-25 15:56:36 2794

देश के प्रतिष्ठित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में सुरक्षा की मांग रखने वाले छात्राओ पर लाठीचार्ज के बाद माहौल गर्माया हुआ है। इस को लेकर विपक्ष भी पीछे नही हट रही वो भी लगातार मोदी और योगी सरकार पर हमला बोल रही है। विपक्ष के प्रदर्शन करने की वजह यह भी है जिस दिन छात्राओं पर लाठियां बरसाई गईं, उस दिन पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी में मौजूद थे। कांग्रेस ने बीजेपी के नारे को बदल कर इस घटना को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कर दिया है।

 

असफल मुख्यमंत्रई है योगी: कांग्रेस

वही वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने उ.प्र के सीएम योगी पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने कई मुख्यमंत्री देखें हैं, जो सत्ता में आने के कुछ सालो बाद फेल हो जाता है लेकिन सीएम योगी पहले मुख्यमंत्री हैं, जो कुछ महीनो में ही असफल होते दिख रहे है। योगी सरकार के समय के दौरान अपराध की इतनी घटनाएं घटी हैं, जितनी पिछले 70 सालो में नही घटी है। आजाद ने आगे कहा कि बीएचयू देश का गौरव है, मगर जबसे नए वीसी की नियुक्ति हुई है, तभी से लड़कियों पर लाठीचार्ज हो रहा है। वीसी के बयान का जवाब देते हुए आजाद ने बोला कि पहले वीसी ने कहा हिंसा में बाहरी लोग शामिल हैं, फिर कहा कि राष्ट्र विरोधी शामिल हो गए। ऐसे में सवाल ये बनता है कि देश विरोधी तत्व कहां से आ रहे हैं?

 

छात्र-छात्राओं पर इस तरह के हमले किए जा रहे है: राज बब्बर

वही दूसरी तरफ यूपी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा, "बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को बदल देना चाहिए और इसकी जगह बेटी पढ़ाओ, बेटी पिटवाओ हो जाना चाहिए। इससे देश का माहौल भी खराब हो रहा है, पहले विपक्ष को अपना निशाना बनाया, फिर तमाम बुद्धिजीवियों को शिकार बनाया और अब छात्र-छात्राओं पर इस तरह का हमलो बोला जा रहा है। हजारों छात्राओं कते खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है यह कहा तक सही है।

 

यूपी के लोगों से माफी मांगने आगे आए पीएम: सुष्मिता देव

कांग्रेस के महिला मोर्चो की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था का हालत बूरी होती जा रही है। यूपी में महिलाओं की हालत बदतर होती जा रही है, ये सीएम पर कलंक और धब्बे के बराबर है। पीएम मोदी को उत्तर प्रदेश के लोगों से माफी मांगने के लिए आगे आना चाहिए