आखिरकार मिल ही गई बलात्कारी बाबा की हनी

  • आखिरकार मिल ही गई बलात्कारी बाबा की हनी

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2017-09-26 10:13:03 2789

20 साल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम की सबसे करीबी और उसकी राजदार मुंहबोले बेटी हनीप्रीत आखिरकार मिल ही गई। जिसको पुलिस देश के अलग-अलग कोनों में ढ़ूंढ रही थी, उस बलात्कारी बाबा की बेटी हनीप्रीत दिल्ली में है।

 

हनीप्रीत गिरफ्तारी से बचने के लिए आज कोर्ट में जमानत याचिका दायर करने वाली है। हनीप्रीत कल दिल्ली के लाजपत नगर में अपने वकील के दफ्तर में उनसे मिलने गई थी।

 

हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने बताया कि वो आज दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रांजिट एंटीसिपेटरी बेल के याचिका दायर करेंगे और तीन हफ्ते के लिए गिरफ्तारी से छूट मांगेंगे।

 

वहीं अब वकील के हवाले से हनीप्रीत का बयान सामने आया है। हनीप्रीत ने कहा, ”मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। मुझ पर साजिश के तहत आरोप लगाए गए हैं। पंचकूला की हिंसा में मेरी कोई साजिश नहीं थी। मैं कहीं नहीं भागी। मैं सुरक्षा कारणों की वजह से सामने नहीं आई थी, मुझे डर लग रहा था।”

 

 

ऱाम रहीम के साथ अवैध संबंध पर खुलकर बोली हनीप्रीत

 

जबसे गुरमीत राम रहीम की की गिरफ्तारी हुई है तबसे आए दिन उसको लेकर नए नए खुलासे हुए हैं। इन्ही सब में एक बात ये भी सामने आई थी कि हनीप्रीत और राम रहीम के अवैध संबंध हैं। दोनों बाप बेटी की तरह नहीं बल्कि पति पत्नि की तरह रहते हैं। और ये किसी और ने नहीं बल्कि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता का कहना है विश्वास ने आरोप लगाया है कि राम रहीम के साथ हनीप्रीत के मुंहबोली बेटी के रिश्ते नहीं थे बल्कि अवैध संबंध थे।

 

अब वकील के हवाले से इस मुद्दे पर भी हनीप्रीत का बयान सामने आया है। हनीप्रीत ने कहा है, “मुझ पर लगे आरोप गलत हैं। बाप-बेटी के रिश्तों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।”

    आखिरकार मिल ही गई बलात्कारी बाबा की हनी

हनीप्रीत राम रहीम के साम्रज्य की सबसे बड़ी राजदार है,  उसके मिलने से अब कई अहम खुलासे हो सकते हैं।