पीएम सारी समस्याओं का हल निकाल सकते है : राहुल

  • पीएम सारी समस्याओं का हल निकाल सकते है : राहुल

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-27 10:05:26 3264

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम पर जमकर हमला बोला है, उन्होने "नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले को बिना सुने लागू करने को लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। निशान साधते हुए उन्होने कहा कि पीएम ने इस फैसलो से देश की अर्थव्यवस्था की स्थिती खराब कर दी है। राहुल गांधी ने आगे कहा की पीएम प्रधानमंत्री नोटबंदी और जीएसटी से होने वाली परेशानिया सुनने लगे तो ऐसी कई परेशानिया है जिनका हल निकल सकता है।

 

लोगो के हित में नहीं था फैसला
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी और कांग्रेस की विचार धारा मे बहुत अंतर है। कंग्रेस ने अपने समय में सबकी सुनी और सही समय पर सही फैसले लिए। मौजूदा सरकार ने किसी की नही सुनी और लोगो पर अपना फैसला थोप दिया। मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी जैसे फैसले लागू किए, जिसने देश की अर्थव्यवस्था को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। उन्होंने हेमू गांधवी ऑडीटोरियम में छोटे एवं मझोले उद्यमियों, शिक्षकों और चिकित्सकों से बात करते हुए यह सापी बाते रखी।

 

हमने लोगो की समस्याए सुनी
कांग्रेस नेता ने कहा, "हमारे पास अच्छे वक्ता नहीं रहे होंगे लेकिन हमारे पास लोगों को सुनने की गुणवत्ता थी…उनकी समस्याओं का समाधान करने के इच्छुक थे, हमने हर किसी के समस्या पर ध्यान दिया और फिर लोगो के हित में फैसले लागू करने का फैसला किया। लेकिन मौजूदा सरकार ने ठीक इससे उल्टा किया और जीएसटी तथा नोटबंदी लागू कर दी।