जेल में बैठा राम रहीम दे रहा है जान से मारने की धमकी

  • जेल में बैठा राम रहीम दे रहा है जान से मारने की धमकी

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-28 14:49:45 2826

गुरमीत राम रहीम के जेल में जाने के बाद इनके समर्थको का गुस्सा आसमान छू रहा है। समर्थको की हिम्मत अब इतनी बढ़ गई कि उन्होने कुछ न्यूज चैनलों को धमकी भरा एक खत भेजा है। इस खत में डेरा समर्थकों ने राम रहीम के खिलाफ रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों, पूर्व अनुयायियों को जान से मारने की धमकी दी है। बता दे इस खत में राम रहीम के खिलाफ चैनलों पर डिबेट करने वाले गुरदास सिंह, हंसराज, भूपेंद्र सिंह और खट्टा सिंह के नाम शामिल हैं।

 

क्या है खत में ?
समर्थको द्वारा मीडिया चैनल्स को भेजे खत में लिखा है, पूज्य पिता जी गुरमीत राम रहीम जी, उनके 200 बच्चे खुदकुशी के लिए तैयार हैं। हमने सोचा लोग हमारे गुरु जी के पीछे पड़े हैं और कुछ चैनलों पर लगातार दिखा रहे है। बीजेपी सरकार ने हमे धोखा दिया है। कैप्टन सरकार ने भी 2007 में धोखा किया। हम एक जिंदा लाश की तरह बन गए है। जो लोग चैनलों पर गंदा प्रचार कर रहे हैं उनके परिवारों को चुन चुन के मारेंगे।

उस धमकी भरे खत में आगे लिखा है, "ये गद्दार लोगों की लिस्ट है जिसमें नाम लिखे है, गुरदार सिंह, विकास गुप्ता, खट्टा सिंह, भूपिंदर सिंह, हंजरात, इंडिया टीवी, आज तक, इंडिया न्यूज़ और न्यूज़ 18।

 

अभी तक फरार है हनीप्रीत
वही बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अभी तक फरार चल रही है। बता दे कि हाल ही में हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में तीन हफ्ते की अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। लेकिन इस याचिका को कोर्ट नें खारिज कर दिया। याचिका में हनीप्रीत ने दलील ने दी थी कि उसकी जान को बड़ा खतरा है। इसलिए वो लोगो के सामने नही आ रही है।

इस पर कोर्ट ने कहा कि अगर हनीप्रीत की जान को खतरा है तो कोर्ट में सरेंडर करे हम उन्हे सुरक्षा देंगें। हनीप्रीत के वकील ने दावा किया है कि वो जरुर जल्द ही दुनिया के सामने आ सकती है। बता दे कि पुलिस हनीप्रीत को कोने कोने तक ढूंढ रही है।