योगी के मंत्री ने कहा, शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण कार्य

  • योगी के मंत्री ने कहा, शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण कार्य

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-29 15:10:57 2826

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राम मंदिर को लेकर अपनी बात आगे की है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि इलाहाबाद में लगने वाले अर्द्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का काम शुरु हो जाएगा।

उन्होंने यह बात आगे रखने की वजह में कहा कि यह दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मंदिर के निर्माण की तैयारियो दूसरे पक्षों का रुख भी अब ठंडा पड़ने लगा है और साथ ही अब सकारात्मक माहौल भी तैयार हो गया है। बता दें कि सिद्धार्थनाथ सिंह यूपी सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता भी हैं।

सिद्धार्थनाथ ने इस दावे को आधार देने के लिए स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी की भी बात आगे रखी। उनके मुताबिक़ स्वामी योगानंद ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के साथ जो भी भविष्यवाणियां की हैं, वो सब सच हुई है। स्वामी ने कई साल पहले यह भविष्यवाणी की थी कि साल 2019 से पहले ही भव्य राम मंदिर के निर्माण होने लग जाएगा, काम प्रगति पर रहेगा।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंदिर निर्माण शुरू होने का यह दावा इलाहाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमेशा से बीजेपी के टारगेट सूची मे शामिल रही है।