राहुल गांधी के दौरे से घबराई बीजेपी, रोक दिया राहुल का दौरा

  • राहुल गांधी के दौरे से घबराई बीजेपी, रोक दिया राहुल का दौरा

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-01 16:41:06 3266

कॉग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर दौरे पर निकलने का मन बनाते रहते है कभी विदेशी दौरे पर तो कभी किसी शहर के दौरे पर, ठीक उसी तरह इस बार राहुल ने इसी हफ्ते अमेठी के दौरे का मन बनाया। उन्होने अमेठी में रहने के लिए तीन दिन यानी 4 से 6 अक्टूबर तक रहने का मन बनाया था। इस दौरे दौरान पाहुल कई कार्यकर्ताओ से मिलने वाले थे और साथ ही अमेठी के कई गांवो का दौरा करने वाले थे वो वहा जाकर जगह का जायजा लेने वाले थे। लेकिन आखिर में राहुल को यह फैसला रद्द करना पड़ा। क्योकि अमेठी प्रशासन ने राहुल गांधी को उनके दौरे की इजाजत नही दी।


कांग्रेस पार्टी के ज़िलाध्यक्ष को भेजे आदेश में डीएम और एसएसपी ने लिखा गया कि इस वक्त पुलिस फ़ोर्स की संख्या कम है। मोहर्रम के दौरान क़ानून व्यवस्था मे गडबडी हो सकती है। वहा पुलिस की जरुरत पड़ सकती है। स्थिती को देखते हुए राहुल गांधी के दौरे में कुछ परिवर्तन किया जाए।

 

 

    राहुल गांधी के दौरे से घबराई बीजेपी, रोक दिया राहुल का दौरा

राहुल के दौरे से घबराई बीजेपी
वहीं, राहुल गांधी की तरफ से इस यात्रा की पूर तैयारी कर ली गई थी। छोटे व्यापारियों से लेकर किसानों के साथ उनकी चौपाल तय थी। वही आयोजित प्रोग्राम में भी राहुल हिस्सा बनने वाले थे। बेरोज़गार नौजवानों के एक पंचायत में भी राहुल गांधी को हिस्सा लेना था। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा,जिस तरह से राहुल जी जनता के मुद्दों को सब के सामने रख रहे है उसको देखते हुए मोदी सरकार घबरा गई है। यही वजह है कि जानबूझकर उनके अमेठी दौरे को रोका जा रहा है।

 

इसी महीने की 10 तारीख़ को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी अमेठी आने का कार्यक्रम है। इस दौरे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहेंगे। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की देखरेख में अमेठी में तैयारियां हो रही हैं।