श्रीनगर में BSF कैंप पर फिदायीन हमला, आतंकी कैंप में घुसे

  • श्रीनगर में BSF कैंप पर फिदायीन हमला, आतंकी कैंप में घुसे

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-03 10:25:23 3269

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बड़े हमले को अंजाम दिया है। श्रीनगर एयरपोर्ट के पास बीएसएफ की 182वीं बटालियन के कैंप पर आंतकियो ने हमला कर दिया है। आतंकियो द्वारा ये एक फिदायीन हमला है। हमले को अंजाम देने की घटना में चार से पांच आतंकवादी शामिल होने की खबर हैं। हमला करीब सुबह 4.30 बजे हुआ। बीएसएफ की तरफ से इस बमले की जानकारी में कहा जा रहा है कि आतंकी बीएसएफ कैंप में घूसे जिसके बाद उन्होने बड़े हमले को कामयाब किया। अभी आतंकी कैंप के अंदर एक बिल्डिंग में और मुठभेड़ जारी है।

khabar updates-
श्रीनगर एयरपोर्ट को खोल दिया गया है लेकिन सिर्फ फिलहाल यात्रियों को उनके टिकट देख कर ही एयरपोर्ट की ओर जाने दिया जा रहा है। उड़ान सेवा को रोक दिया गया है।
हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आपात बैठक बुलाई है। बैठक में आईबी और रॉ के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में कई मुद्दे उठाए जाएंगे। कश्मीर की सुरक्षा को लेकर भी चर्चा क जाएगी। बैठक सुबह 10.30 बजे शुरू की जाएगी। बीएसएफ कैंप हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। किसी स्थानीय न्यूज़ को फोन कर के संगठन ने जिम्मेदारी ली। अभी तक जैश की ओर से आतंकियों की संख्या पर कुछ भी नहीं कहा गया।