हैदराबाद: भारी बारिश के बाद बाढ़ की स्थिती ,3 की मौत

  • हैदराबाद: भारी बारिश के बाद बाढ़ की स्थिती ,3 की मौत

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-03 12:32:57 2790

हैदराबाद में बारिश की वजह से कहर मचा हुआ है, सोमवार के दिन शाम को हुई 5 घंटे लगातार भारी बारिश के बाद इलाके में बाढ़ की स्थिति पैदा होती नजर आ रही है। इलाके में पानी भर गया है जिसके कारण यातायात आवागमन में रुकावटें हो रही है। बारिश का कहर इतना है कि लोगो की जान जा रही है अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है। बच्चो की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मंगलवार यानी आज के दिन सभी स्कूलों और कॉलेज बंद रहेंगे।


बारिश के कारण 3 लोगों की हुई मौत

वही बारिश की वजह से 28 साल के एक व्यक्ति और उसका छह महीने के बेटा के उपर दीवार गिर गई है, दोनों की मौत हो गई है। वहीं भीड़ भरे चारमीनार क्षेत्र में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई।


बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने जानकारी में बताया कि सोमवार शाम को मानसून वर्षा 67.6 मिलीमीटर से 4:30 बजे से 8:30 बजे दर्ज की गई। मौसम विभाग का कहना है कि अभी भी भारी बारिश की संभावना है।


पानी निकालने में जुट रहे है कर्मचारी

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने जानकारी मे कहा कि कर्मचारी सड़कों से पानी निकालने का काम कर रहे है, यह काम जारी है जितना जल्दी हो सके िस कार्य को पूर कर दिया जाएगा।

 

12 से अधिक घंटे तक फंसे लोग

भारी बारिश की वजह से 12 घंटे से अधिक समय तक लोग अपने कार्यालयों और रेलवे स्टेशनों पर फंसे हुए थे। भारी बारिश की वजह से रेल सेवाओं को रोक दिया गया था।