सरेंडर से पहले हनीप्रीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हो सकते है कई खुलासे

  • सरेंडर से पहले हनीप्रीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हो सकते है कई खुलासे

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-03 14:57:27 3267

38 दिन से फरार चल रही राम रहीम की राजदार हनीप्रीत आखिरकार मिल ही गई...सात राज्यों की पुलिस के लिए हनीप्रीत एक मिस्ट्री के बराबर बन गई थी। त्यौहारों की छुट्टी खत्म होते ही हनीप्रीत इंसा की आंख-मिचौली का खेल भी खत्म हुआ। पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच सरेंडर से पहले ही हनीप्रीत इंसा को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

पंचकुला कोर्ट में किया जाएगा पेश

अब उसे बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की सलाह दी थी। इसके बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थी। इसको ध्यान में रख कर पंचकूला और चंडीगढ़ में नाकेबंदी की गई थी। हर जगह हर सड़क पर बैरिकेट लगाए गए थे।

बता दे कि गिरफ्तार होने से पहले हनीप्रीत ने कहा था कि वह न्याय के लिए हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाएगी। हनीप्रीत के इस बयान के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह हाईकोर्ट में सरेंडर कर देगी। लेकिन इससे पहले मुस्तैद पुलिस ने उसे धर-दबोचा। उसे पंचकूला ले जाया जा रहा है... वहा जाकर पुलिस हनीप्रीत को लेकर और भी बड़े खुलासे कर सकती है। 

 

इससे पहले हनीप्रीत ने एक नीजी चैनल को अपना इंटरव्यू दिया है ..फरार होने के बाद पहली बार हनीप्रीत कैमरे पर आई है। इस इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कई सवालो के जवाब दिए उसमें से कई सवाल ऐसे थे जिनके जवाब खुद पुलिस ढूंढ रही थी। हनीप्रीत से इस पूरे मामले को लेकर पूछा गया तो उन्होने कहा, जिस हनीप्रीत को आपने दिखाया है, वो हनीप्रीत ऐसी नहीं है. उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं. मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है।

 

हनीप्रीत ने दिए जवाब

जब उनसे दूसरा सवाल पुछा गया  हनीप्रीत क्या बहुत बड़ी विलेन है इसके जवाब में उन्होने कहा, आपने पूरी स्थिति देखी है, मैं कहां गुनहगार हूं। मैंने बेटी का फर्ज अदा किया। मैंने कहां बोला है? मैं कहां किस दंगे में शामिल रही हूं?  

 

राम रहीम के रिश्ते के लेकर क्या बोली हनीप्रीत

तीसरा सवाल जब हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते को लेकर किया तो हनीप्रीत ने इसके जवाब में कहा, मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है। क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है। वही विश्वास गुप्ता के सवाल किए जाने के बाद हनीप्रीत ने इस मुद्दे पर बात करने से साफ इंकार कर दिया।

 

राम रहीम के जाने के बाद बेसहारा हुई 

पुलिस के सामने सरंड़र करने की बात पर हनीप्रीत ने कहा कि वो अभी ठीक नही है पापा के जाने से वो बेसहारा हो गई है लेकिन मै हरियाणा-पंजाब कोर्ट जाउंगी। वही हनीप्रीत ने हिरोइन बनने की बात से साफ इंकार कर दिया है। कहा कि मै हमेशा से चाहती हू कि मै कैमरे के पीछे रहु...डेरे में लड़कियो के साथ यौनशौषण और नरकंकाल को लेकर पुछा गया तो उन्होने कहा डेरे मे नरकंकाल नही मिले तो कैसे एक खत के जरिए किसी को गुनगार छहराया जा सकता है मेरे पापा बेगुनाह है और आने वाले वक्त में वो बेगुनाह साबित होंगे,..