इलाहाबाद में बीएसपी नेता की हत्या के बाद मचा बवाल

  • इलाहाबाद में बीएसपी नेता की हत्या के बाद मचा बवाल

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-03 16:35:32 3263

यूपी के इलाहबाद में बीएसपी नेता राजेश यादव की हत्या के बाद घमासान मच गया है। लोग गुस्से में है, यह तक गुस्साए लोगो ने बस में आग लगा दी है, वहा खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया है। बता दे कि बीएसपी नेता राजेश यादव की इलाहाबाद युनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। यह घटना करीब रात के वक्त की थी।

हत्या के बाद बीएसपी कार्यकर्ता गुस्से में है और सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। हालात इतने बिगड़ गए कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने पहले हवाई फायरिंग की और फिर लाठीचार्ज किया। हंगामा कर रहे लोगों ने कई मीडियाकर्मियों के कैमरे और मोबाइल भी छीन लिए।

राजेश यादव उस वक्त अपनी फॉर्चूनर कार से कहीं जा रहे थे उसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद उन्हें एक इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होने दम तोड़ दिया।

बता दे कि राजेश यादव भदोही जिले के रहने वाले थे। भदोही में उन्होंने बाहुबली विधायक विजय मिश्र के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था। हत्या के मुख्य कारणों अभी तक पता नही चला। जानकारी के मुताबिक राजेश यादव की हत्या के पीछे बाबू खनन विवाद हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। परिजन इसे सियासी रंजिश में हत्या से इंकार कर रहे हैं। हत्या का आरोप बीएसपी नेता के घर के बगल में नर्सिंग होम चलाने वाले डाक्टर पर लगा है। क्सोकि वारदात के वक्त वो मृतक राजेश यादव के साथ ही थे।