हाय-तौबा,इस university में पढ़ने के लिए बेचनी पड़ रही है Virginity

  • हाय-तौबा,इस university में पढ़ने के लिए बेचनी पड़ रही है Virginity

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2018-01-17 18:38:07 104

देश भर में कई लडकियों द्वारा अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने की खबर अक्सर सुनने को मिलती है। लेकिन इस बार एक लड़की ने अपनी पढाई को पूरा करने के लिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला लिया है।  

इटली की रहने वाली 18 साल की लड़की निकोल कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करना चाहती है। जिसके लिए उन्होंने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है। कई लोग उनकी वर्जिनिटी खरीदना चाहते है। उन्हें अभी तक 8,90,000 पौंड का ऑफर मिला चुका है। 

    हाय-तौबा,इस university में पढ़ने के लिए बेचनी पड़ रही है Virginity

निकोल ने बताया कि वह ब्रिटेन में अपने पैरंट्स के लिए घर खरीदना चाहती है। और साथ ही अपनी बहन की भी मदद करना चाहती है। यूरोपियन एस्कॉर्ट साइट एलिट मॉडल्स वीआईपी में वन नाइट विद निकोल हेडिंग के साथ यह विज्ञापन प्रकाशित किया गया है।

निकोल ने जिस वेबसाइट पर ये विज्ञापन दिया है वहां पर निकोल ने अपने बारे में भी बताया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि मैं अच्छी शिक्षा हासिल करना चाहती थी। इसलिए मैंने इंटरनेट पर वैसे विकल्प ढूंढने शुरू किए जो पढ़ाई में वित्तीय मदद कर सके और फिर मुझे नीलामी की सीरीज दिखी जहां लड़कियों ने खुद को 3.1 मिलियन पौंड तक में बेचा है। इसलिए मैंने भी यही करने का फैसला किया। साथ उन्होंने कहा इस बारे में उन्होंने अपने पैरंट्स को कुछ नहीं बताय, क्योंकि इससे वे टूट जाएंगे।

    हाय-तौबा,इस university में पढ़ने के लिए बेचनी पड़ रही है Virginity

आपको बता दें कई लोग इस बात की निंदा कर रहे हैं, तो बहुत ही कम लोग निकोल द्वारा उठाए गए कदम की तारीफ कर रहे है।