दाऊद के दाहिने हाथ छोटा शकील की 20 साल बाद सामने आई तस्वीर

  • दाऊद के दाहिने हाथ छोटा शकील की 20 साल बाद सामने आई तस्वीर

खबर_संवाददाता - Deepak

On 2018-04-23 18:24:36 366

दुनिया का सबसे बड़ा अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim का कबसे करीबी और उसका दाहिना हाथ कहे जाने वाले छोटा शकील की 2 दशकों के बाद कोई जानकारी मीडिया के पास आई है. हालिये दिनों में यह खबर आई थी कि शकील अपने भाई अनवर के साथ अचानक अंडर ग्राउंड हो गया है।

    दाऊद के दाहिने हाथ छोटा शकील की 20 साल बाद सामने आई तस्वीर

इस तस्वीर में काली शर्ट में नजर आ रहा इंसान छोटा शकील है। सूत्रों के मुताबिक बालों और मूंछो को कलर करके पहले से ज्यादा जवान भी दिखता है।

RAW निशाने पर है छोटा शकील

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षा एजेंसी रॉ के सीधा निशाने पर अब छोटा शकील है। इसके लिए दुबई की बजाय दूसरे देश से अपने खास एजेंट्स को पाकिस्तान मे एंट्री भी करा दी है। जो की शकील को देखते ही ठिकाने लगा देंगें क्योंकि शकील को निशाना बनाने का सीधा मतलब है कि दाऊद की रीढ़ तोड़ देना।

दाऊद के भाई और शकील के बीच तकरार

सूत्रों की माने तो भारतीय एजेंसियों ने दाऊद के ज्यादातर बिजनेस बंद करवा दिए है। दाऊद का ज्यादातर बिजनेस अनीस देरखा था। इन धंधों पर असर आने के बाद अनीस ने उन धंधों में भी दखल देना शुरू कर दिया जिनकी जिम्मेदारी छोटा शकील पर थी. इसी बात को लेकर छोटा शकील और अनीस मे अनबन भी शुरु हो गई। मामला यहां तक आ गया कि नवम्बर 2017 के महीने मे दाऊद इब्राहिम को खुद बीच बचाव करना पड़ा।

Related News Video