ब्लेक एंड वाइट ड्रेस से बोर हो गए हो...? तो अपनाए यह कलर

  • ब्लेक एंड वाइट ड्रेस से बोर हो गए हो...? तो अपनाए यह कलर

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-09-18 16:35:24 2790

ब्लैक कलर और वाइट कलर तो एवरग्रीन है लोग अक्सर शादी, इवेंट में जाने के लिए लोग इन्ही कलर को पसंद करते है। कई बार लोग कुछ नया ट्राई करने का सोचते भी है लेकिन सही टिप्स ना मिलने पर उनको मजबूरन इन्हीं कलर का चेयन करना पड़ता है।


कई घंटे वॉर्डरोब के सामने खड़े होने से कुछ नहीं होगा, यह सोचो की इस बार कुछ अलग ट्राई करें। ब्लैक और वाइट के पीछे छुपे हुए कपड़ो मे शायद आप यह भूल गए है कि एक और रंग है जो रॉयल लुक देता है। खास कर इस सीजन मे ब्लू कलर के डिफरेंट शेड खूब जचेंगें।

नीला रंग मन में शांती देता है, कोमल और निर्मल एहसास को सक्रिय करने का काम करता है। नीला कलर काफी कूल होता है, इसे दूसरे कूल टोन के साथ आसानी से बिठाया जा सकता है। वॉर्म कलर टोन के साथ अगर इसे कंबाइन करना चाहती हैं तो कलर ब्लॉकिंग कॉन्सेप्ट को फॉलो कर सकती हैं।

 

 

 

    ब्लेक एंड वाइट ड्रेस से बोर हो गए हो...? तो अपनाए यह कलर

लेकिन क्या आप जानते है कि नेवी ब्लू कलर की ड्रेसेज पहनने के कुछ अहम नियम है, जिसको आप फॉलो कर के कूल लुक पा सकते है...

-अगर नेवी ब्लू कलर का शेड ज्यादा डार्क हो और ब्लैक से मिलता-जुलता हो तो इसे कभी ब्लैक कलर के साथ कंबाइन न करें। वहीं यह रंग पर्पल शेड से मिलता हो तो उसके साथ ब्लैक एक्सेसरीज कंबाइन कर सकते हैं। नेवी ब्लू शीथ ड्रेस पर ब्लैक बेल्ट का इस्तेमाल अच्छा लगता है।



 

    ब्लेक एंड वाइट ड्रेस से बोर हो गए हो...? तो अपनाए यह कलर

-अगर आप क्फ्यूज है कि इस कलर के साथ आप कौन-से रंग की कपड़ो को चूने तो हम आप को बता दे कि इस कलर की ड्रेस के साथ गोल्ड या सिल्वर वर्क खूब फबेगा। अगर आप इसे दिन में पहन रहे है तो आप इसके साथ लाइट ब्लू या व्हाइट के साथ मिक्स एंड मैच किया जा सकता है। नाइट वेयर में सिल्वर और गोल्ड थ्रेड वर्क अच्छा लगता है।

 

 

 

    ब्लेक एंड वाइट ड्रेस से बोर हो गए हो...? तो अपनाए यह कलर

रो और पिंक कलर एक मात्र कलर है जो इसके साथ अच्छी तरह ब्लेंड हो जाता है। ऐसे में लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड पिंक मोनोक्रोमेटिक अच्छा लगता है। इस ट्रेंड में आंख, गाल और होंठों का मेकअप एक ही कलर या उसके शेड से किया जाता है।


- इन कलर के ड्रेसेस के हिसाब से क्लच या पोटली बैग को जरुर कैरी करें। अगर इस कलर के ड्रसेस पर गोल्ड रंग और सिल्वर रंग का वर्क है। चाहे हेवी वर्क हो या लाइट हो, बैग का चुनाव उसी हिसाब से करें।