हवालात में हनीप्रीत ने इस तरह गुजारी रात, यहा जाने पल पल की खबर

  • हवालात में हनीप्रीत ने इस तरह गुजारी रात, यहा जाने पल पल की खबर

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-04 09:58:49 2826

38 दिन बाद हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने हनीप्रीत को जीरकपुर से गिरफ्तार किया। पुलिस की गिरफ़्त में आई राम रहीम की राजदार हनीप्रीत ने पूरी रात हवालात में गुज़री। हनीप्रीत से पूछताछ की जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है की पूछ ताछ के बीच वो कई बार रो पड़ी। हनीप्रीत ने पहले यह दावा भी किया कि उस पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होने कहा कि उन पर लगे हर इल्जाम झूठे है और राम रहीम के साथ उसका बाप-बेटी का रिश्ता है।

 

पुलिस ने बनाई टीम
पुलिस की हिरासत में आने के बाद पंचकूला के सेक्टर-23 थाने में हनीप्रीत से सवालों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। हनीप्रीत से सच उगलवाने की पूरी कोशिशे जारी है, उसके लिए हरियाणा पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई है जिसकी कमान आईजी ममता सिंह संभाल रही हैं। पुलिस उससे हर एक चीज जानने में जुटी है, पुलिस उससे लगातार उससे सवाल कर रही है कि आखिर 38 दिन तक वो कहा छिपी थी और इस दौरान किन-किन लोगों से उसकी मुलाकात हुई।

 

थाने में पूरी रात काटी

हनीप्रीत ने हवालत में पूरी रात गुजारी, इसी बीच थाने में हनीप्रीत को खाने में दाल और दो रोटियां दी गईं। हनीप्रीत ने खाना खाया और फिर थाने के एक कमरे में काफी देर तक अकेली बंद रही। वही हनीप्रीत की मेडिकल जांच के लिए टीम अस्पताल पहुंची। लेकिन इस टीम में कोई भी महिला डॉक्टर शामिल नही थी। ऐसे में हनीप्रीत ने मेडिकल जांच करवाने से इनकार कर दिया। इसी बीच पुलिस हर एक सवाल की जानकारी हनीप्रीत से ले रही है और कोशुश कर रही है कि जल्द ही वो हरियाणा में हुई हिंसा की साज़िश को पूरी तरह बेनकाब कर सके।