बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय

  • बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय

खबर_संवाददाता - Shaini

On 2017-10-04 15:28:08 2794

"बिग बॉस" 11 कलर्स चैनल पर दस्तक दे चुका है, जिसलके बाद बिग बॉस ने आते ही सुर्खिया बटोरना शुरु कर दिया है। घर में रह रहे कंटेस्टेंट को दो दिन हो गए, लड़ाइयों के बीच, दूसरे एपिसोड में शो का पहला नॉमिनेशन शुरु भी हो गया। जिसमें शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, अर्शी खान और बंदगी कालरा को मिलाकर पांच कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। इसी बीच खबरे तो यह भी आ रही है जहा इतनी लड़ाइया हो रही है उसी दौरान घर को पहले लवबर्ड भी मिल गए हैं। जिनकी नजदीकियों के बारे में घर के सभी कंटेस्टेंट ने गॉसिप्स करना शुरु कर दिया है।

    बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय

बता दे कि घर में पहले लव-बर्ड्स के तौर पर प्रियंक शर्मा और हिना खान का नाम सामने आ रहा है। दरअसल प्रियंक जब शर्टलैस होकर वर्कआउट कर रहे थे उस दौरान अक्षरा उर्फ हिना भी उनके साथ वर्कआउट करने लगीं। दोनों न सिर्फ वर्कआउट के दौरान काफी देर तक साथ रहे बल्कि उन्होंने बाद में एकसाथ टाइम भी स्पेंड किया। हिना और प्रियंक को साथ टाइम स्पेंड करते देख हाउस मेट्स ने उनके लिंकअप के बारे में बातें करनी शुरु कर दी हैं।

विकास के साथ हाउसमेंट्स ने किया कमेंट
हिना और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियों को देख बेनाफशा सूनावाला के साथ बैठे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता उन दोनो पर कमेंट करते दिखे। उन्होंने दोनों को देखकर एक लाइन भी मारी। दोनो को देखते हुए कहा "दिल तो पागल है"। बेनाफशा उनकी बात काटकर दोनों को सिर्फ दोस्त बतातीं नजर आईं तो वहीं विकास ने कहा कि "दोस्ती ही प्यार है..."।

    बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय

इस मॉडल को डेट कर रहे है प्रियंक
बता दें, ये एपिसोड 4 सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। बता दे कि प्रियंक मॉडल एंड एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात यूथ बेस्ड रियलिटी शो "स्प्लिट्ज विला-10" के सेट पर हुई थी। शो से ही दोनों को कपल से जाना जाता है दोनो की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त रही। यहा तक इन्हें फैन प्यार से "दिव्यंक" बुलाते हैं।

    बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय

इन्हें डेट कर रही हैं हिना खान
हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल हैं। हिना और रॉकी एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है"(2009) के सेट पर हुई थी।

    बिग बॉस को मिले पहले लव-बर्ड्स, साथ बिता रहे है समय