ये कंटेस्टेंट नहीं रहना चाहती बिग बॉस के घर में, छोड़ सकती है शो

  • ये कंटेस्टेंट नहीं रहना चाहती बिग बॉस के घर में, छोड़ सकती है शो

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2017-10-04 18:53:04 2789

1 अक्टूबर से शुरू हुआ टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो “बिग बॉस 11”  को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि घर में लड़ाई झगड़े का माहौल बन गया है। पहले ही दिन से कंटेस्टेंट में तू तू-मैं मैं शुरु हो गई है। जहां शिल्पा शिंदे की जहां तीखी बहस विकास से हो गई तो वहीं सपना चौधरी का झगड़ा दाउद के दामाद जुबैर खान से हो गया था। घर के कंटेस्टेंटस में रोज तीखी बहस का सिलसिला जारी है। 

    ये कंटेस्टेंट नहीं रहना चाहती बिग बॉस के घर में, छोड़ सकती है शो

इन नोंक-झोक के बीच एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जो जिसका 3 दिन में ही शो से मन भर गया है। प्रीमियर एपिसोड में अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस करने वाली हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी का जहां शो में आने का एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था, वहीं अब सपना के लिए घर में रुकना मुश्किल हो गया है। 

    ये कंटेस्टेंट नहीं रहना चाहती बिग बॉस के घर में, छोड़ सकती है शो

दरअसल, हाल ही में एक अनसीन वीडियो में सपना अपने को-कंटेस्टेंट जुबैर खान से बोलती नजर आई हैं कि वो ये शो छोड़ना चाहती है। ये कन्वर्सेशन एक गार्डन एरिए में होता है, जहां जुबैर, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा और सपना से बोल रहे हैं, "मेकर्स इस शो में हर कंटेस्टेंट को किसी न किसी वजह से लेकर आए हैं। शिल्पा शिंदे और विकास को एक साथ घर में लाया गया है जिससे साबित होता है कि शो रनर्स को इसी तरह का सॉलिड कंटेंट चाहिए।" इसी बीच सपना बोलती है, "मुझे नहीं पता कि इस शो में मुझे क्यों लाया गया है लेकिन अब मैं ये शो छोड़ना चाहती हूं। इस शो कई ऐसी चीजें हो रही हैं जो मुझे पसंद नहीं आ रही है।"

हालांकि, इस स्टेटमेंट के बाद जुबैर सपना को समझाते हैं कि उन्हें ये शो बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहिए और ना ही खुद को अंडर एस्टिमेट करना चाहिए। जुबैर कहते है, "आपको हर हाल में रहना सीखना होगा। हिम्मत मत हारो।"

 

    ये कंटेस्टेंट नहीं रहना चाहती बिग बॉस के घर में, छोड़ सकती है शो

बता दें सलमान खान ने भी सपना की फैन फॉलोइंग से इंप्रेस होकर कहा था कि किसी बॉलीवुड सेलेब की तरह आपकी फैन फॉलोइंग है।