भारत के खिलाफ टी -20 मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिल सकती है बुरी खबर है

  • भारत के खिलाफ टी -20 मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिल सकती है बुरी खबर है

खबर_संवाददाता - Deepak

On 2017-10-06 17:49:47 2825

रांची में होने वाली टी -20 मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बुरी खबर आ रहीं है। सूत्रों के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ को प्रैक्टिस के दौरान कंधे पर चोट लगी हैं और वो अस्पताल में भर्ती हुएं है और वहीं उनकी चेकअप भी हुई हैं। 

 

लेकिन ऑस्ट्रेलिआई टीम को रहत तब मिली जब डॉक्टरों ने स्टीव को फिट घोषित। आपको बता दें की स्टीव आखरी वनडे मुकाबले से ही अनफिट नजर आ रहे थे और उनके कंधो में दिक्कत महसूस हो रही थी। जिसके बाद एतिहातन उनको अस्पताल ले जाय गया जहां उन्हें फिट घोषित कर दिया है , जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई मैनेजमेंट को राहत मिली है और उन्हें खेल के दौरान कई समस्या नहीं होने वाली है।

 

वहीं दूसरी तरफ वनडे में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारत की टीम टी - 20 मुकाबले को भी 3 - 0 से जीतना चाहेगी। भारत माजूदा समय में रैंकिंग में पांचवे स्थान पर है। और इस सीरीज से अपनी रैंकिंग में सुधार करने के इरादे से उतरेगी। और भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा निगाहें महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी होगी क्यूंकि मुकाबला धोनी के होमग्राउंड रांची में है।

 

 

    भारत के खिलाफ टी -20 मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिल सकती है बुरी खबर है

जबकि दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे सीरीज मिली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी और सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। दोनों टीम पिछले बार भारत में हुए टी20 विश्व कप में भीड़ी थी जहां भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से मात दी थी।