देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार

  • देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार

खबर_संवाददाता - Varsha

On 2018-01-08 14:50:20 42

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड कि मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक ऐसा सितारा हैं जिसकी चमक दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किए हुए लगभग 10 साल हो चुके हैं। इन 10 सालों में दीपिका ने न केवल हॉलीवुड का सफर किया बल्कि एक्टिंग और ड्रेसिंग के मामले में ये साबित कर दिया कि ये दौर सिर्फ और सिर्फ उनके ही नाम हैं। ऐसा लगता हैं कि कुछ समय पहले कि ही बात हैं जब उन्होंने अपने करियर कि शुरुआत फिल्म“ओम शांति ओम” से की थी।

    देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार

मॉडलिंग से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय करना दीपिका के लिए आसान नहीं था। हर जगह दीपिका अपने अलग स्टाइल से लोगों को आसानी से इंप्रेस कर देती हैं। फिर चाहे वो इंडियन अटायर ही क्यों ना हो। दीपिका साड़ी को काफी अच्छे से कैरी करती हैं।

    देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार

लेकिन उनके इस सफर में ड्रेसिंग सेन्स ने काफी अहम रोल निभाया। हालांकि इस चीज़ का पूरा क्रेडिट वो अपनी मां को देती हैं। साथ ही दीपिका का कहना है कि हमेशा अपनी पर्सनैलिटी के अनुसार ही ड्रेस का चुनाव करना चाहिए। वैसे तो दीपिका का ये मंत्र सबके लिए काम करें या नहीं लेकिन इतना जरूर है कि उनका ये मंत्र उन पर परफेक्टली सूट करता है। 

    देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार

फिल्मी करियर कि बात करें तो उन्होंने अपने हर रोल को इतनी बखूबी से निभाया की लोग उनके एक्टिंग के कायल हो गए। रजवाड़े खानदान की महारानी का ड्रेस हो या गुजराती लड़की का हर ड्रेस में काफी अट्रेक्टिव लगती हैं दीपिका पादुकोण।

    देखिए “मस्तानी” के बदलते अवतार