10 हजार के बजट में आ सकते हैं “SMARTPHONES”

  • 10 हजार के बजट में आ सकते हैं “SMARTPHONES”

खबर_संवाददाता - Varsha

On 2018-01-08 16:30:40 33

लोगों का महंगा स्मार्टफोन खरीदने कि दिलचस्पी जल्द ही पूरी हो पांएगी। डॉमेस्टिक ओरिजनल इक्विपमेंट मैन्यूफैक्चर (OEM) Smartron अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। इन स्मार्टफोन्स की कीमत 10 हजार रुपये के करीब होगी। जो जल्ग ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएंगी। साथ ही इंडस्ट्री के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि लैटेस्ट डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत उसकी 5000mah की बैटरी होगी, जो एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी ने पिछले साल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) संचालित आईओटी प्लेटफार्म से tronX को लॉन्च किया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह कई सारी डिवाइसों को जुड़ने में मदद करती है। इस डिवाइस की बॉडी मेटल की होगी और इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB होगी, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें कि फ्लिपकार्ट का पहला स्मार्टफोन बिलियन कैप्चर प्लस भी स्माट्रॉन ने ही बनाया था, जो AI क्षमताओं से लैस है। अगले tronX अपडेट में यूजर्स को इंटेलीजेंट और व्यक्तिगत अनुभवों और सेवाओं की व्यापक रेंज पर पहुंच हासिल होगी। स्माट्रॉन ने सबसे पहले एसआरटी स्मार्टफोन 13,999 रुपये में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इसे तेंदुलकर ने लॉन्च किया था, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने इस कंपनी में निवेश किया है।