बहरीन दौरे में राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर किया हमला

  • बहरीन दौरे में राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर किया हमला

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2018-01-09 11:50:48 89

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार विदेश दौरे पर गए राहुल गाँधी ने बहरीन में मोदी सरकार पर जम कर हमला बोला। राहुल गांधी इन दिनों बहरीन के दौरे पर है और वहां वो  ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडियन ओरिजिन के तीन दिन के समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने वहां के भारतीय समुदाय को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार जाति और धर्म के आधार पर देश को बांट रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मेरी लोगों से अपील है की देश इस समय संकट में है और उसे अपने लोगों की जरूरत है।

भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि मैं यहां आपको बताने आया हूं कि आप अपने देश के लिए क्या मायने रखते हो।आप बेहद महत्वपूर्ण हो। साथ ही ये भी बताना चाहता हूं कि आपके घर में गंभीर समस्या है और आप उसके समाधान का हिस्सा हो। भारत में पिछले 8 साल में नौकरियां सबसे कम स्तर पर हैं। सरकार गरीबी हटाने, नौकरियां पैदा करने और विश्व स्तर की शैक्षणिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने की बजाय नफरत और बंटवारे को बढ़ावा दे रही है। 

    बहरीन दौरे में राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर किया हमला

राहुल गाँधी ने भी कहा कि भारत की केंद्र सरकार नौकरियां पैदा करने में असफल रही है। भारत की केंद्र सरकार लोगों को चुनौतियों का सामना करने के लिए बदले धर्म और समाज में  नफरत बाटने में लगी है।

राहुल ने बहरीन के लोगों से अपील की कि आपका टैंलेट, देशभक्ति की भारत को आज जरूरत है। आपने दिखाया है कि कैसे आप जिस देश में गए और कैसे उसे अपना बनाया।

राहुल गांधी ने यहां प्रवासी भारतीय समुदाय को कहा है कि वह अगले छह महीने में नई चमकती कांग्रेस पार्टी सामने लाएंगे। जिस पर लोग विश्वास करेंगे। और जल्द ही नई चमकती कांग्रेस पार्टी भारत के 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराएगी।