जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, सदमें से पत्नी की हालत भी बिगड़ी

  • जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, सदमें से पत्नी की हालत भी बिगड़ी

खबर_संवाददाता - Preeti

On 2018-01-10 10:55:12 73

विधायक मुख्तार अंसारी की मंगलवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई, पत्नी अफशां अंसारी से मुलाकात के मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ा और वह बेहोश हो गए। पति की हालत देखकर पत्नी अफशां को गहरा सदमा लगा और वह भी बेहोश होकर गिर गईं।

बांदा के मंडल जेल में बंद मुख्तार से मिलने लखनऊ से उनकी पत्नी अफशां के साथ उनके दो बेटे उमर व अब्बास अंसारी व अन्य परिजन भी आए थे लेकिन, वे मुलाकात के लिए अंदर नहीं गए थे। आनन-फानन में दोनो को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत में सुधार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को लखनऊ पीजीआइ रेफर कर दिया।

कड़ी सुरक्षा में एम्बुलेंस से दोनों को पीजीआइ लाया गया, जहां दोनों कार्डियक आइसीयू में भर्ती हैं। मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने उनकी पत्नी अफशां अंसारी जब उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंची उस दौरान अचानक मुख्तार को पसीना छूटने लगा। देखते-देखते वह बेहोश हो गए। इससे अफशां को भी सदमा लग गया। वह भी बेहोश हो गईं।

 

सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत इसकी जानकारी जेल अधिकारियों को दी। कुछ देर जेल में ही इलाज के बाद दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। मुख्तार को तो ऑक्सीजन लगानी पड़ी। वहीं कुछ देर बाद पत्नी को होश आ गया। तकरीबन एक घंटे बाद विधायक को भी होश आया और उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। स्थिति में कुछ सुधार देख डाक्टरों ने दोनों को पीजीआइ लखनऊ भेज दिया।