जिग्नेश ने मंच से पूछा पीएम मोदी को मनुस्मृति चाहिए या संविधान

  • जिग्नेश ने मंच से पूछा पीएम मोदी को मनुस्मृति चाहिए या संविधान

खबर_संवाददाता - Deepak

On 2018-01-10 15:10:49 414

दिल्ली के संसद मार्ग पर युवा हुंकार रैली के मंच से जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि हम देश के प्रधानमंत्री जी से एक सवाल पूछना चाहते हैं कि सर आप क्या चुनने वाले हैं? मेरे एक हाथ मे हैं मनुस्मृति और दूसरे हाथ में है संविधान, आप क्या चुनने वाले हैं?

आगे जिग्नेश ने कहा कि ये सिर्फ दो किताबें नहीं बल्कि आपकी ओर फेंका गया एक सवाल है, जिसका आपको तुरंत जवाब देना है। जिग्नेश ने कहा कि पीएम मोदी आपको इस सवाल का जवाब हर कीमत पर देना होगा कि आप संविधान को चुनते हैं या मनुस्मृति को?


यदि आपने इस सवाल का जवाब नहीं दिया तो युवा वर्ग की अगुवाई में बेरोजगारी और महंगाई जैसे असली मुद्दों पर इस पार्लियामेंट स्ट्रीट का कोना-काना, एक भी इंच बाकी न हो, उतनी बड़ी तादाद लोग आने वाले दिनों में खड़ी कर देंगे।


जिग्नेश ने कहा कि हमारी पांच लोगों की डेलिगेशन पीएमओ जाएगी, हम पीएम से संविधान और मनुस्मृति में से एक चुनने की मांग कर रहे हैं।

आगे पीएम मोदी पर हमला करते हुए जिग्नेश मेवानी ने कहा की जब पीएम मोदी गुजरात आते थे तब मुझे डिटेन किया जाता था और आज जब मै दिल्ली आया हु तब भी मुझे डिटेन करने की कोशिश की जा रही है।

मीडिया पर ली चुटकी

जिग्नेश मेवानी ने युवा हुंकार रैली की शुरुआत देश के सबसे चैनल की चुटकी लेते हुए की। जिग्नेश ने रैली में पहुचे लोगों से पूछा कि पिछले चार दिनों से मुझे माइग्रेन हुआ है, बताइए मैने कौन सा चैनल देखा है? जिग्नेश के इस सवाल पर लोगों ने जवाब दिया "रिपब्लिक टीवी"

 

इसके बाद जिग्नेश ने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी का मजाक उन्हीं के अंदाज में उड़ाते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि आज शायद ऐसा भी सुनने को मिले कि "the nation wants to know tonight with me the चाटूकार of the nation" आखिर क्यों उमर खालिद ने मंच पर जिग्नेश मेवाणी को कुरकुरे का पैकेट दिया? पारले G बिस्कुट क्यो नहीं?

 

Related News Video