पहली बार “Half girlfriend” और “Newton” दिखेंगे साथ

  • पहली बार “Half girlfriend” और “Newton” दिखेंगे साथ

खबर_संवाददाता - Varsha

On 2018-01-12 15:53:37 71

अमर कौशिक के डॉयरेक्शन में बनने जा रही फिल्म में पहली बार जाने-माने अभिनेता राजकुमार रॉव और मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपुर एक साथ एक कॉमेडी हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं। ये दोनों कि पहली फिल्म होगी जिसमें वह एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे। सुत्रों के मुताबिक इस फिल्म कि शूटिंग जल्द ही  मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक शहर चंदेरी में शुरु होगी।

जब एक्टर राजकुमार रॉव से इस फिल्म के बारे में पुछा गया तो उन्होंने इस फिल्म के डिटेल्स नहीं दिए। उन्होंने कहा कि मैंने इससे पहले भी एक हॉरर फिल्म में काम किया हुआ हैं। लेकिन उनकी ये फिल्म अलग तरह की हैं। इसकी स्क्रिप्ट बहुत रोचक हैं। जिसकी वजह से उन्होंने और श्रद्धा ने फिल्म में काम करने की हामी भरी। फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों कलाकार जल्द ही मध्यप्रदेश के चंदेरी के लिए रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यहीं पूरी होगी। दोनों कलाकार करीब 14-15 दिनों के शूटिंग शूटिंग शेड्यूल में यहां रहेंगे। बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग फोर्ट टाउन में की जाएगी।

बता दें कि इनदिनों एक्टर राजकुमार रॉव अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म फन्ने खान में काफी व्यस्त हैं। इस मूवी में उनके साथ अनिल कपूर और एश्वर्या राय बच्चन भी होंगीं। दूसरी तरफ एक्ट्रस श्रद्धा कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। अब देखना दिलचस्प होगा इन दोनों कि जोड़ी सिनेमा घरों में क्या धमाल मचाती हैं।