शिखर धवन टीम से हो सकते है बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

  • शिखर धवन टीम से हो सकते है बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

खबर_संवाददाता - Deepak

On 2018-01-12 18:36:05 148

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली हार के बाद टीम के सेलेक्टर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि किन खिलाडियों को दूसरे मुकाबले मौका दिया जाए। केपटाउन में मिली हार के बाद अब टीम इंडिया मैनेजमेंट सेंचुरियन में ऐसी प्लेइंग 11 उतारना चाहता है जो दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर सके. माना जा रहा है।

    शिखर धवन टीम से हो सकते है बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

के एल राहुल को मिल सकता है मौका


सूत्रों के अनुसार दूसरे टेस्ट में भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह पारी की शुरुआत का जिम्मा केएल राहुल को सौंपा जा सकता है। इसकी मुख्य वजह शिखर ने अपने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में अपने विकेट बहुत ही सस्ते तरीके से गंवाए। और वह बहुत ही लापरवाह तरीके से शॉट खेलकर आउट हुए। जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी उनके इस तरीके से नाराज दिखाई दिए और कहा कि उन्हें अपनी तकनीक पर ध्यान देना चाहिए।

सिर्फ बल्लेबाजी हीं नहीं शिखर धवन की एक और कमजोर उनके लिए परेशानी का सबब बन सकती है वह है उनकी कमजोर फील्डिंग। शिखर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में भी पहली पारी में केशव महाराज का कैच छोड़ा उनका ये कैच छोड़ना टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ा साथ हीं कैच छूटने के बाद केशव महाराज ने अपने और टीम के खाते में 35 अहम रन जोड़ दिए और लो स्कोरिंग मैच में उनके ये रन टीम पर बहुत भारी पड़े।