fbpx

अखिलेश ने पीएम मोदी पर कसा तंज ‘अब देश को प्रचार मंत्री नहीं ….

आगामी लोकसभा चुनाव की तारीख ऐलान होते ही देश में खलबली मच चुकी है। वही इन चुनाव को लेकर अभी से नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गयी है वही इन सबके बीच गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान  दिया है।

दरअसल हाल ही में  अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, “BSNL, Statue of Unity और NREGA तीनों के वर्करों को वेतन नहीं मिला। 45 वर्षों में सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी है लेकिन जिनके पास नौकरी है, उन तक को पैसे नहीं मिले। आँकड़े छुपा कर भाजपा ने पैसे प्रचार पर ख़र्च किए पर अब देश को प्रचार मंत्री नहीं नया प्रधान मंत्री चाहिए#MahaParivartan”

वहीं अखिलेश यादव ने मोदी सरकार द्वारा विकास के दवों पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, “कारोबारी ‘विकास’ पूछ रहा है, इस कागजी सरकार से छुटकारा कब मिलेगा। खेतिहर ‘विकास’ पूछ रहा है, कब मेहनत का दाम मिलेगा। बेरोजगार ‘विकास’ पूछ रहा है, कहीं कोई काम मिलेगा?”

आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में पीएम ने देश के जाने माने नेता-अभिनेता को टैक करते हुए आम जन को मतदान के प्रोतसाहित करने की अपील की थी, जिनमें से एक अखिलेश यादव भी थे। उन्होंने पीएम की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, “दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें।” 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter