fbpx

असदुद्दीन ओवौसी के बिगड़े बोल, PM मोदी और CM CMनीतीश को बताया लैला-मजनू जैसी, दास्तां में मोहब्बत नहीं ….

इस समय देश में लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है। वही इस लोक सभा चुनाव के मौसम में नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। वही इन सबके बीच  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलिमीन यानी एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवौसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

असदुद्दीन ओवौसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  को ‘लैला-मजनू’ की जोड़ी बता दी और इनमें से कौन लैला है, कैन मजनू है, इसका फैसला जनता पर छोड़ दिया।

दरअसल बिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, “नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत है। लैला-मजनू से भी ज्यादा मोहब्बत है इन दोनों में। लेकिन इनके दास्तां में मोहब्बत नहीं नफरत होगी”। उन्होंने कहा कि, “लैला और मजनू सुनो, जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तां लिखी जाएगी तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा, नफरत का नाम लिखा जाएगा तुम्हारी दास्तां में”।

साथ ही उन्होंने मोदी-नीतीश पर हिंदू-मुस्लिमों में तनाव फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, तुम्हारी दास्तां में लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एकसाथ आए, हिंदुस्तान में हिंदू-मुस्लिम तनाव में हैं”।

बता दें कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए देश की तमाम छोटी-बड़ी पार्टियां चुनावी-प्रचार प्रसार में लगे हैं और अलग-अलग दलों के नेता एक के बाद एक विवदित बयान दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.