BJP को झटका देने के बाद सुषमा स्वराज ने दिया एक और बयान, विपक्ष में मची खलबली

देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले है और ये चुनाव साल 2019 में होंगे। वही इन चुनाव से पहले बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल हाल ही में केंद्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार की सबसे अहम मंत्री ने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। जों कि बीजेपी के लिए एक बड़े झटके से कम नहीं है।

बीजेपी पार्ट की दिग्गज नेता, सासंद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है। कि आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। बता दे स्वराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, “वैसे तो ऐसे फैसले पार्टी करती है, लेकिन हमने मन बना लिया है कि आगमी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी”। वही सुषमा द्वारा की गयी बात से ऐसा लग रह है कि उन्होंने चुनाव न लड़ने की जानकारी पार्टी को भी नहीं दी थी और मीडिया में ऐलान कर दिया।

वही 66 साल की दिग्गज नेता जब ये बात कही तब बीजेपी में ही नहीं बल्कि विरोधी दलों के बीच भी खलबली मच गई। अभी अपने दिग्गज नेता के इस बायान को बीजेपी समझ भी नहीं पाई थी कि विरोधी दलों ने हमले की बौछार कर दी।

वही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक ऐसी चर्चा चलने लगी कि स्वारज बीजेपी में असहज महसूस कर रही हैं, उनका दम घुंट रहा है, इसलिए उन्होंने इतना बड़ा फैसला बिना पार्टी नेताओं से बात-विचार किए ही कर लिया। हालांकि सुषमा ने विपक्ष के अरमानों पर 24 घंटे के अंदर ही पानी भी फिर गया।

मामले की चर्चा ज्यादा होने पर स्वराज ने एक और बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि, मैं राजनीति से रिटायर नहीं हो रही हूं, सिर्फ स्वास्थ्य कारणों के चलते 2019 का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

आपको बता दे सुषमा ने यह बात अपने एक ट्वीट के माध्यम से कही है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter