fbpx

अमित शाह के रोड शो में हुआ भयंकर बवाल, बरसे आग के गोले

इस समय देश में लोक सभा चुनाव कि चर्चा है। वही अब इन चुनाव छह चरण में वोटिंग के होने के बाद सातवे चरण कि बारी है। वही इन लोक सभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  

दरअसल, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान मंगलवार को भारी हंगामा हुआ। इस रोडशो के दौरान हुई आगजनी और पत्थरबाजी हुई। वही शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसक घटनाओं में बीजेपी के कई समर्थकों के साथ-साथ कई पत्रकारों को भी चोटें आईं है।

वही इस हादसे कि कई साड़ी तस्वीरे भी सामने आई है। जिसमे जगह-जगह पुलिस और बीजेपी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प साफ दिख रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें दौड़-दौड़ा कर पीटा।

वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाह के रोडशो के दौरान किसी ने ट्रक पर डंडा  फेंके दिया, जिसके बाद झड़प शुरू हो गई। देखते ही देखते हालत इस कदर खराब हुआ कि पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी।

लोक सभा चुनाव के तहत बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और बीजेपी अध्यक्ष व पीएम मोदी के बीच जुबानी जुंग चला रही है। इसी कड़ी में अमित शाह ममता को ललकारते हुए मंगलवार को कोलकाता में रोडशो करने पहुंचे थे। लेकिन रोडशो के दौरान जगह-जगह बीजेपी और टीएमसी समर्थक आपस में भीड़ते रहे

आपको बता दे शाह का काफिला कॉलेज स्ट्रीट पर कलकत्ता यूनिवर्सिटी के बाहर से गुजरा रहा था तभी बीजेपी और लेफ्ट पार्टियों के छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.