fbpx

वाराणसी जाकर इस कांग्रेसी नेता ने खोली PM मोदी और अमित शाह की पोल

देश में इस समय लोक सभा चुनाव चला रहे है। वही इन चुनाव के दौरन नेता लोग चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। वही इन सबके बीच कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है।

दरअसल हाल ही में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने समर्थन में सभा करने वाराणसी के मैदागिन पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को आधुनिक औरंगजेब बताया। साथ ही उन्होंने अमित शाह को तड़ीपार कहा,वहीं विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाने का आरोप भी नरेंद्र मोदी पर लगाते हुए कहा कि जो औरंगजेब नहीं कर सका वो मोदी कर रहे हैं।इसलिए उन्हें इस बार किसी भी हालत में प्रधानमंत्री नहीं बनने देना है।

संजय निरुपम ने कहा कि यहां आकर मुझे महसूस होता है कि बनारस के लोगों ने जिसे चुना वो नरेन्द्र मोदी औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं। क्योंकि बनारस में जिस तरह कॉरिडोर के नाम पर
मोदी और अमित शाह के इशारे पर कई मन्दिरो को तुड़वाया गया। इतना ही नहीं बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रुपये का जो फीस लगाया गया वो इस बात का सबूत है कि जो औरंगजेब नहीं कर पाया वो नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। ऐसे आधुनिक औरंगजेब की मैं निंदा करता हूं।

संजय निरुपम ने कहा कि अगर देश की जनता ने हमें बहुमत दिया तो राहुल गांधी अगला प्रधानमंत्री होंगे और अगर नहीं दिया तो भी जो भी सहयोगी दल में सशक्त होगा उसे हम समर्थन देंगे,लेकिन नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए। इसी के साथ उ सर्जिकल स्ट्राइक पर निरुपम ने कहा कि जो बीजेपी वाले रोज फर्जी बाते गढ़ते हैं उन्हीं में से एक फर्जी कार्यक्रम यह भी है।

नरेंद्र मोदी सर्जिकल स्ट्राइक पर वोट मांग रहे है

सेना के बड़े अधिकारियों ने भी अलग-अलग तारीख बताई है। अब चूकिं नरेंद्र मोदी सर्जिकल स्ट्राइक पर वोट मांग रहे है तो वह फंस गए हैं। मनमोहन सिंह के सरकार में 6 बार हुए लेकिन छोड़ दो वह भी तो हमारी सेना ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए तब क्या मोदी पीएम थे। जहां तक बात रक्षा मंत्रालय की है तो अगर इतने मजबूत रक्षा मंत्री होते, विदेश मंत्री होते या रेलमंत्री होते तो चुनाव लड़ते,लेकिन चुनाव तो मनोज तिवारी और निरहुआ जैसे लोग लड़ रहे हैं। हम तो चुनाव लड़ रहे हैं और मैदान में हैं।

वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि स्मृति ईरानी ने जो वीडियो प्रियंका वाड्रा का वायरल करवाया उसमे जब बच्चे गलत बात पीएम के खिलाफ कह रहे थे तो सबने देखा कि प्रियंका ने खुद उन्हें रोका। बीजेपी वाले पूरे देश मे मिथ्या बोलने के लिये जाने जाएंगे और उनके इस दौर का यह स्वर्णिम दौर है। जब स्वर्गीय राजीव गांधी के खिलाफ पीएम मोदी ने अपशब्द कहे तो साफ हो गया कि वो प्रियंका के आने से डरे हुए हैं। पीएम मोदी को औरंगजेब बताते हुए संजय निरुपम ने कहा कि वो रावण और दुर्योधन की भांति अहंकारी हैं,लेकिन बता दूं कि जब रावण और दुर्योधन का अहंकार टूट गया तो मोदी किस खेत की मूली हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी पर पीएम मोदी द्वारा की गई टिप्पणी

पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी पर पीएम मोदी द्वारा की गई टिप्पणी पर निरुपम ने कड़े शब्दों में कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए। जो व्यक्ति देश के लिए शहीद हुए उसके खिलाफ आप भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं अगर ऐसा है तो सिद्ध करें, न कि पूरी हिन्दू परंपरा को कलंकित करें। वहीं मोदी द्वारा आधे गांधी परिवार को तमाम मामलों में जमानत पर रिहा बताये जाने पर संजय ने कहा कि हम कम से कम अमित शाह जैसे तड़ीपार लोगों की तरह जजों की हत्या नहीं करवाते। गोधरा कांड के आरोपी नरेंद्र मोदी खुद हैं। अगर जमानत पर होना गुनाह है तो साध्वी प्रज्ञा भी मालेगांव बम ब्लास्ट के मामले में जमानत पर रिहा हैं तो बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार क्यों बनाया।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.