fbpx

नवजोत सिंह सिद्धू ने की पाकिस्तान के PM की तारीफ, कहा इमरान खान….

इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है वही इन सबके बीच कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ की है। बता दे इससे पहले भी सिद्धू ने कई मौके पर खान की तारीफ में की है जिसके बाद उन्हें भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा है।

दरअसल सिद्धू इमरान के उस बयान के लिए तारीफ की है, जिसमें इमरान खान ने पाकिस्तान के कब्जे में आए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को भारत भेजे जाने का ऐलान किया है। खान के इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू  ने सोशल मीडिया एक पोस्ट किया है।

अपने पोस्ट में सिद्धू  ने कहा कि, “इमरान खान, प्रत्येक नेक कार्य अपने लिए एक रास्ता बनाता है। आपका सद्भाव इशारा एक अरब लोगों के लिए ‘खुशी का एक पल’ है, एक राष्ट्र आनन्दित है”। साथ ही उन्होंने विंग कमांडर और उनके परिजनों को लेकर कहा कि, “मैं उनके माता-पिता और प्रियजनों के लिए बहुत खुश हूं”।

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ किए गए एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी वायुसेना ने भारतीय सीमा पर प्रवेश किया था, हालांकि हर जवाबी कार्रवाई के लिए पहले से मुसतैद भारतीय वायुसेना के जवानों पाकिस्तानी विमान को मार गिराया था, लेकिन इस संघर्ष के दौरान भारतीय सेना का भी एक विमान क्रैश गया और विमान का पायल पाकिस्तानी सीमा में जा गिरा, जिसे पाकिस्तान ने अपने कब्जे में ले लिया था। वही गुरुवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायुसेना के पायलट को भारत भेजे जाने के संबंध में अपने देश की संसद में बयान दिया है। साथ ही उन्होंने भारत को शांति का पैगाम भी भेजा है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter