Warning: is_readable(): open_basedir restriction in effect. File(C:\Inetpub\vhosts\khabarinfo.com\httpdocs/wp-content/plugins/C:\Inetpub\vhosts\khabarinfo.com\httpdocs\wp-content\plugins\accelerated-mobile-pages/languages/accelerated-mobile-pages-en_US.mo) is not within the allowed path(s): (C:/Inetpub/vhosts/khabarinfo.com\;C:\Windows\Temp\) in C:\Inetpub\vhosts\khabarinfo.com\httpdocs\wp-includes\l10n.php on line 649
पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने नरेंद्र मोदी, गठबंधन और आगामी चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने नरेंद्र मोदी, गठबंधन और आगामी चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

देश में जल्द ही लोक सभा चुनाव होने वाले है वही चुनाव को जीतने के लिए देश की सभी छोटी- बड़ी पार्टी जोर शोर से तैयारी कर रही है। बता दे कि बीजेपी के लिए यह चुनाव बहुत अहम् है क्यों कि ये ही चुनाव तय करेंगे देश की सत्ता पर कौन सी पार्टी काबिज होती है। साथ ही ये भी तय होगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा नरेंद्र मोदी या फिर कोई और वही इन सबके बीच इन चुनाव को लेकर और पीएम वाली बात को लेकर पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की प्रतिक्रिया आई है।

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि एक बार फिर बीजेपी की सरकार देश में बनेगी। प्रह्लाद मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वही आशा जताई कि 2019 के परिणाम साल 2014 के परिणामों की तरह होंगे और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा। बता दे ये बात प्रह्लाद मोदी ने मंगलुरु में पत्रकारों से कही।

वही इसी के साथ उन्होंने कहा कि केंद्र में एनडीए के नेतृत्व वाली मोदी सरकार पिछले साढ़े 4 वर्षों में पूरे देश में विभिन्न विकास कार्यों को लागू करने में सफल रही है। एक सवाल के जवाब में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा।

वही प्रह्लाद मोदी ने गठबंधन को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने ये भी कहा कि गठबंधन अतीत में विफल साबित हुए थे।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी की सरकार का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है और कुछ ही दिनों में चुनाव की तारीखों का ऐलान भी किया जा सकता है। बीजेपी एक तरफ फिर से सत्ता में वापसी की कोशिश करने में लगी है। तो वही, कांग्रेस, सपा, बसपा, टीएमसी और अन्य विपक्षी दल लगातार बीजेपी के खिलाफ महा गठबंधन बनाकर बीजेपी को हराने की कोशिश में लगी है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter