fbpx

जब मोदी ने कहा, जितने साल बुआ-बबुआ मिलकर CM नहीं रहे उतना मैं अकेले….

लोकसभा चुनाव के तहत छह चरण के चुनाव हो चुके हैं, और अब सातवें और आखिरी चरण के चुनाव कि वोटिंग होनी है। वही इन चुनाव के प्रचार के दौरन  मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बलिया पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस व सपा-बसपा समेत सभी विरोधियों को पर बड़ा हमला किया

बलिया के हैबतपुर में विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी योजना भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनाने की है। हम इस पर काफी हद तक सफल भी रहे हैं।विपक्ष जानता है इस बार भी जनता कमल के निशान का साथ देने वाली है। इसलिए हमको रोकने का काम तेज हो गया है। उन्होंने कहा कि अवसरवादी और महामिलावटी एक होकर हमारे विरोध में लगे हैं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस और सपा-बसपा पर बड़ा हमला किया

पीएम मोदी ने कहा कि  ये लोग मुझे गाली देते रहते है, ये हमारी जीत से हताश है, इसलिए बौखलाए हुए हैं। इसके साथ ही पीएम ने विपक्षी पार्टियों पर गरीबी, दयनीय स्थिती, पिछड़ापन फैलाने का भी आरोप लगाया। खैर पीएम मोदी ही नहीं विरोधी दल भी आरोप-प्रत्यारोप के जरीए अपनी नैय्या पार लगाना चाहते है लेकिन जनता किसकी नैय्या को पतवार देती है ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगी।

सपा-बसपा को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी लोग, पूछ रहे हैं कि, मोदी की जाति क्या है? उन्होंने कहा कि बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं। मैंने अनेक चुनाव लड़े और लड़ाए हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया।

अपनी बात कहते हुए पीएम भावुक हो उठे और कहा कि मैंने गरीबी, पिछड़ेपन को भुगता है, जो दर्द आज आप सह रहे हैं वो मैंने खुद से सहा है। मैं, मेरा पिछड़ापन और मेरी गरीबी दूर करने के लिए नहीं बल्कि आप के लिए जीता हूं। इसलिए मुझे विश्वास है कि इस परिस्थिति को दूर करने के लिए हम सफल होंगे।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.