fbpx

स्मृति ईरानी पर बना गाना, क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं !

देश में इस समय में लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है वही इन लोक सभा चुनाव के बीच कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह गाना किसी फिल्म या एलबम का नहीं बल्कि ये बोल प्रियंका के खुद की उपज है, जिसका इस्तेमाल वह विरोधी दल के नेता स्मृति ईरानी के लिए कर रही हैं।

दरअसल, स्मृति ईरानी एक बार फिर से अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। वही इस सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव लड़ रहे है.

वही स्मृति ईरानी इस सीट के नामांकन के दौरन अपने चुनावी हलफनामे में अपनी योग्यता 12वीं पास बताई है। जबकि इससे पहले साल 2014 में नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी योग्यता ग्रेजुएट बताई थी। इसी बात को आधार बनाते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति इरानी पर कटाक्ष करते हुए एक गाना गाया है।

प्रियंका ने इस गाने का थीम स्मृति की सीरीयल कभी सौतन भी कभी सहेली थी के तर्ज पर रखा है। उन्होंने इस गाने के कुछ लाइन भी गाये। जिसमें प्रियंका ने स्मृति के डिग्री पर सवाल उठाये है। उन्होंने इस गाने को गाते हुए कहा,  क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं’।

जिसके बाद उन्होंने स्मृति ईरानी के 2014 के हलफ़नामे का जिक्र करते हुए कहा कि इरानी अपने 2019 से पहले के हलफनामे में अपनी योग्यता ग्रेजुएट बताती है लेकिन वहीं आज वे 12 पास हो गई। उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार हैं तो मुमकीन है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.