fbpx

जानिए क्यों प्रियंका गाँधी को लंगना पड़ा 3 फुट का बैरिकेड्स

लोकसभा चुनाव 2019 के अब आपने आखिरी चरण में है। वही आखिरी चरण के चुनाव कि वोटिंग से पहले सभी नेता जोर-शोर से प्रचार कर रहे है।वही इन सबके बीच प्रियंका गाँधी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबर है सोमवार को प्रियंका गाँधी मध्य प्रदेश के कई शहरों में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। इसी दौरान रतलाम में एक जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी का बेहद अलग अंदाज देखने मिला। कांग्रेस महासचिव ने यहां एक रैली के दौरान लोगों को संबोधित किया। इसके बाद अचानक ही वो मंच से नीचे उतरीं और वहां लगे बैरिकेड्स को लांघ कर आम जनता के बीच पहुंच गई। उनके इस अंदाज की उम्मीद किसी को नहीं रही होगी, हालांकि उनका ये वीडियो तेजी से वायरल जरूर हो गया।

वही सोशल मीडिया पर उनका बैरिकेड्स को लांघ कर आम जनता तक पहुंचने को का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार ये बैरिकेड्स करीब 3 फीट ऊंचा बताया जा रहा है। लेकिन उन्होने बेहद आराम से पहले बैरिकेड पार किया, फिर वहां मौजूद जनता के बीच पहुंचकर उनसे हाथ मिलाया।

हालांकि प्रियंका गांधी का ऐसा अंदाज कोई पहली बार देखने को नहीं मिला है। खई बार ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जब प्रियंका गांधी आम लोगों के बीच इस तरह पहुंच गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.