fbpx

Asus ZenFone 6 का नया टीज़र आया सामने, जानें फीचर्स

Asus ZenFone 6 स्मार्टफोन का नया टीज़र आखिर सामने आया है जिससे फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म होते हैं।


वहीं, असूस के प्रबंधक ने इस बात का संकेत दिया है फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जो 48 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर से लैस होगा। इस फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी होगी। स्पेन में Asus ZenFone 6 से 16 मई को पर्दा उठाया जाएगा।
मालूम हो कि टीज़र को ट्विटर पर पब्लिश किया गया है। टीज़र से इस बात से भी पर्दा उठ गया है कि असूस ज़ेनफोन 6 (Asus ZenFone 6) में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा। असूस जे़नफोन 6 में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, ट्रिपल स्लॉट (सिम कार्ड + सिम कार्ड + माइक्रोएसडी कार्ड), नोटिफिकेशन लाइट और स्मार्ट की है। यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि आखिर स्मार्ट की का काम क्या होगा। अन्य स्मार्टफोन की तरह हो सकता है कि इसमें स्मार्ट की का भी इस्तेमाल गूगल असिस्टेंट के लिए किया जाए।

इतना ही नहीं टीज़र से इस बात का भी पता चलता है कि असूस के आगामी स्मार्टफोन में ऑडियो जैक को जगह मिलेगी।
दरअसल, असूस के प्रबंधक ने इंस्टाग्राम पर इस बात से पर्दा उठाया कि जे़नफोन 6 डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ मोर्स कोड भी है। संभवतः यह तस्वीर ZenFone 6 से ली गई है। मोर्स कोड को बदलने के बाद पता चलता है कि Asus ZenFone 6 में 48 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर होंगे, साथ ही इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।
बता दें कि फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी कंफर्म नहीं हुए हैं। कहा जा रहा है कि फोन फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) स्क्रीन के साथ उतारा जा सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 हो सकता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज हो सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.