fbpx

जानें Motorola One Vision के स्पेसिफिकेशन

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola) के नए स्मार्टफोन Motorola One Vision स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन और कीमत भी लीक हो गई है।

दरअसल, नए लीक के अनुसार, मोटोरोला वन विज़न (Motorola One Vision) फोन 6.3 इंच का डिस्प्ले, नया एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर और दो रियर कैमरों की झलक देखने को मिली है।

वहीं, लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में पंच-होल डिस्प्ले और फोन के निचले हिस्से में बॉर्डर है। फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप और संभवतः मोटोरोला लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। वॉल्यूम और पावर बटन को फोन के दाहिनी ओर तो वहीं स्पीकर ग्रिल फोन के निचले हिस्से में है।   

Motorola One Vision स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

जानकारी के अनुसार, डुअल-सिम (नैनो) वाला मोटोरोला वन विज़न एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा और इसमें 6.3 इंच (1080×2520 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले के साथ सिनेमा विज़न 21:9 आस्पेक्ट रेशियो हो सकता है। इसकी पिक्सल डेनसिटी 432 पिक्सल प्रति इंच हो सकती है। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ सैमसंग एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस हो सकता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी होगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है जो अपर्चर एफ/1.7 के साथ आ सकता है। दूसरा अपर्चर एफ/2.0 वाला 25 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए एलटीई, डुअल-सिम, ब्लूटूथ वर्जन5, वाई-फाई 802.11 एसी, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.