अब अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ सिर्फ 95 रुपये में पा सकते है Jio Phone

जियो हर बार अपने ग्राहक के लिए हर बार अपने ग्राहक के लिए नए नए ऑफर लाते । ये कहना गलत नहीं होगा कि जियो कंपनी लॉन्च होने के बाद से ही लगातार तेजी से बढ़ रही है। वही जियो के मार्केट में आने के बाद से कई प्लान्स और ऑफर्स पेश किए जा चुके हैं। इतना ही नहीं खबरों के अनुसार इसी तरह  Jio Phone के लॉन्च होने के बाद फीचर फोन सेगमेंट में जियो ने रिकॉर्ड्स बनाएं। बता दे अब कंपनी फीचर फोन सेगमेंट में सबसे ऊपर नंबर पर है। लेकिन वही अब Jio Phone को खरीदने की इच्छा रखने वाले लोग इसे सिर्फ 95 रुपये में ही खरीद सकते हैं।

जानकारी के मुताबित यह ऑफर सिर्फ राजस्थान के लोगों के लिए ही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान सरकार ने रिलायंस जियो के साथ मिलकर एक स्कीम पेश की है। बताना चाहेंगे कि इसके तहत जियो फीचर फोन राज्य में सिर्फ 95 रुपये का ही मिल रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है।यह सिर्फ राजस्थान के लिए ही है। ऐसा बताया जा रहा हैं कि जिन लोगों के पास भामाशाह कार्ड होगा, वे इसका लाभ उठा सकेंगे।खबरों की माने तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए भामाशाह कार्ड नंबर के साथ राजस्थान के लोगों को जियोफोन के रिटेल स्टोर पर जाना होगा। वहां से वे जियो फोन खरीदेंगे।

बता दे कि Jio Phone खरीदने के लिए ग्राहक को 1095 रुपये देने होंगे। इसके बाद राज्य सरकार सीधे भामाशाह एप के जरिए से 500 रुपये आपके अकाउंट में जमा करा देगी। इसके बाद बाकी 500 रुपये के लिए यूजर्स को अपने मोबाइल पर भामाशाह एप को डाउनलोड करना होगा। भामाशाह नंबर के एक्टीवेट हो जाने पर राज्य सरकार बाकी के बजे 500 रुपये मोबाइल वॉलेट में जमा कराएगी। इस तरह कुल रुपये एक हजार वापस मिल जाएंगे और  Jio Phone सिर्फ 95 रुपये में ग्राहक का हो जाएगा।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter