Whatsapp ने लॉन्च किए दो नए फीचर्स, जानिए कैसे करे इस्तेमाल

दुनिया के सबसे पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप WhatsApp ने इस साल दो नए फीचर लॉन्च किए हैं। एंड्रॉयड यूजर्स के लिए वॉट्सऐप ने हाल ही में ग्रुप कॉलिंग फीचर लॉन्च किया है। इसके अलावा apple iOS यूजर्स के लिए वॉट्सऐप ने फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर पेश किया था। हम आपको बताएंगे इन दोनों फीचर को कैसे इस्तेमाल किया जाता है।

वॉट्सऐप ने बॉयोमेट्रिक अनलॉक फीचर आईफोन यूजर्स के लिए पिछले हफ्ते लॉन्च किया था। इस फीचर के जरिए आप अपने बॉयोमेट्रिक्स का इस्तेमाल करके अपने वॉट्सऐप को अनलॉक कर सकते हैं। हालांकि इस फीचर के जरिए किसी स्पेसिफिक चैट को अनलॉक नहीं किया जा सकता। आहिये अब जानते की कैसे करे इन फीचर्स का इस्तेमाल के सबसे पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप WhatsApp ने इस साल दो नए फीचर लॉन्च किए हैं। एंड्रॉयड यूजर्स के लिए वॉट्सऐप ने हाल ही में ग्रुप कॉलिंग फीचर लॉन्च किया है। इसके अलावा iOS यूजर्स के लिए वॉट्सऐप ने फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर पेश किया था। हम आपको बताएंगे इन दोनों फीचर को कैसे इस्तेमाल किया जाता है।
फेसआईडी, टच आईडी अनलॉक
वॉट्सऐप ने बॉयोमेट्रिक अनलॉक फीचर आईफोन यूजर्स के लिए पिछले हफ्ते लॉन्च किया था। इस फीचर के जरिए आप अपने बॉयोमेट्रिक्स का इस्तेमाल करके अपने वॉट्सऐप को अनलॉक कर सकते हैं। हालांकि इस फीचर के जरिए किसी स्पेसिफिक चैट को अनलॉक नहीं किया जा सकता

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
error: Content is protected !!