fbpx

पीएम ने अपन पहले इंटरव्यू में गाँधी परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, कांग्रेस ने किया पलटवार !

2019 साल के पहले दिन मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को अपना पहला इंटरव्यू दिया। और इस दौरन उन्होने कई सारे मुद्दे पर बात की । वहीं पीएम मोदी का इंटरव्यू खत्म होते ही विरोधी कांग्रेस पार्टी ने आरोपों की बरसात कर दी।

पीएम मोदी के इंटरव्यू पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों के कारण देश का नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम के झूठे वादों का खामियाजा देश भुगत रहा है।

सुरजेवाला ने कहा कि, उन्हें (मोदी) ये बताने की जरूरत है कि हर बैंक खाते में जमा होने वाले 15-15 लाख रुपये का क्या हुआ? उन्हें देश को बताना चाहिए कि जिस 80 लाख करोड़ रुपये के काले धन की बात करते थे उसमें से कितनी रकम सरकारी खजाने में आई?

पीएम मोदी पर गुस्सा जारी रखते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, पीएम मोदी की नीतियों के कारण हर एक परेशान है। उन्होंने कहा कि, बेरोजगार- रोजगार न मिलने की वजह से परेशान हैं, नोटबंदी के कारण मझोले और छोटे व्यापारी परेशान हैं, किसानों को उनकी उपज की सही कीमत नहीं मिल रही।

सुरजेवाला ने कहा कि, पीएम मोदी ने देश की जनता से बड़े बड़े दावे और वादे किये थे। लोग उनसे सवाल पूछते हैं कि वादों का क्या हुआ। लेकिन दुख की बात है कि प्रधानमंत्री जवाब देने की जगह इधर उधर की बात करते हैं।

बता दे पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू में कांग्रेस पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाये पीएम ने कहा था कि देश की समस्याओं के लिए सिर्फ एक परिवार जिम्मेदार है, जिसे देश का पहला परिवार माना जाता था। पीएम ने कहा कि, एक परिवार जो दशकों तक देश की कमान संभाले रहा आज वो वित्तीय अनियमितताओं का सामना कर रहा है, आज वे लोग भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर बाहर हैं।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter