fbpx

स्कूल जाने के लिए छात्रा ने घोड़े का सहारा, वीडियो वायरल हुआ तो बताई वजह

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक स्कूली लड़की घोड़े पर सवार होकर स्कूल जा रही थी। जो कि काफी हैरान कर देने वाला सीन है। वही जब इस लड़की से पूछा गया तो उसने इस ममाले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें जो छात्रा है उसका नाम कृष्णा है। वही इस छात्रा ने बताया कि मैं रोज घोड़े से स्कूल नहीं जाती, सिर्फ खास दिनों पर जाती हूं जैसे जब मैं बोर हो जाती हूं या परीक्षा के किसी दिन मैं घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती हूं। वही छात्रा ने बताया कि जिस दिन का वीडियो वायरल हुआ है वह खास था क्योंकि तब मेरी 10वीं की आखिरी बोर्ड परीक्षा थी। कृष्णा ने बताया कि वह 7वीं क्लास से घुड़सवारी कर रही हैं और अब वे इसमें माहिर हो गई हैं।

वही सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो की काफी चर्चा हो रही है और लोग इस विडियो की तारीफ भी कर रहे है।

वही इस विडियो को  महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी इसे रिट्वीट किया और लिखा- ब्रिलिएंट! लड़कियों की शिक्षा सड़क पर सरपट दौड़ रही है।।।ये भी अतुल्य भारत है। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में महिंद्रा ने लिखा – क्या थिस्सूर में किसी के पास इस बच्ची और इसके घोड़े की तस्वीर है? मुझे वो तस्वीर चाहिए। मैं इसे अपना स्क्रीन सेवर बनाना चाहता हूं। ये मेरी हीरो है। बच्ची का स्कूल जाना मुझे भविष्य के लिए साकारात्मक बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.