fbpx

वैष्णो देवी में भक्तों ने देखा ऐस नजारा, उड़ गए सभी के होश!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जो कि कहा जा रहा है कि जम्मू के कटरा स्टेशन का है। और ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  । वहीं काफी संख्या में लोग इस वीडियो को व्हाट्सऐप पर भी शेयर कर रह हैं।

जानकारी के अनुसार माता के धाम वैष्णो देवी जा रहे सैकड़ों श्रद्धालु उस समय सहम गए जब उन्होंने जम्मू के कटरा स्टेशन पर एक विशाल अजगर को देखा। हालांकि डरे-सहमे लोगों में से कुछ साहसी लोगों ने इस अनोखे मंजर को अपने फोन में कैद कर लिया।

वीडियो के अनुसार  करीब 15 फीट लंबा अजगर लोगों की भीड़ से भरे स्टेशन पर एक खंभे से लिपटा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने जैसे की स्टेशन पर अजगर को देखा इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधक को दे दी। जिसके बाद उन लोगों ने वन विभाग को सूचित किया। जिसके बाद स्टेशन  पर पहुंचे वन विभाग के कर्मियों ने आम लोगों की मदद से अजगर को पकड़ लिया और इस जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया।

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी लोग इसे एनाकोंडा बता रहे हैं। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि यह विशालकाय अजगर एनाकोंडा ही है। वही आपको ये भी बता दे ये विडियो काफी पुराना है। लेकिन आज कल ये फिर से शेयर किए जा रहा है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter