fbpx

सांप के काटने का शख्स ने लिया कुछ ऐसे बदला, दोनों की हो गयी मौत

आप सभी ने कई बार सुना होगा कि सांप के काटने से किसी की मौत हो गई, लेकिन अगर आपको बोला जाए कि किसी व्यक्ति के काटने से सांप की मौत हो गई तो कैसा लगेगा।

दरअसल, गुजरात के महीसागर जिले में सांप के काटने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मौत से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप भी मर गया। सोमवार को गांव के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक ये घटना गुजरात के वडोदरा से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार की दोपहर में हुई।

वहीं, अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया, ‘पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह के पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था। तभी एक सांप बाहर निकला आया। उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुई वहीं खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है

आगे उन्होंने बताया, ‘उसने उस सांप को पकड़ लिया, सांप ने उसके हाथ और चेहरे पर डस लिया। इसके बाद पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया।’

सरपंच बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.